जैकलिन ने कहा- शुक्रिया मां तो सिद्धार्थ ने ऐसे बयां की फीलिंग

Update: 2016-05-08 13:53 GMT

लखनऊ : 8 मई यानी मदर्स डे के इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मां के साथ सोशल साइट्स पर तस्वीर पोस्ट कर बेहतरीन मैसेज लिखें हैं। इसमें अलिया भट्ट. माधुरी दीक्षित, करन जोहर और सिद्धार्थ मेहरोत्रा जैसे कई कलाकार शामिल हैं।

आलिया भट्ट ने मां संग पोस्ट की फोटो

आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें आलिया ने लिखा है कि मेरे शब्दों को बयां करने के लिए ट्विटर पर भी जगह कम पड़ जाएगी। बस बेहद आसान लफ्जों में ‘शुक्रिया’।

'आदमी वही बनता है जो उसकी मां उसे बनाती है'

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी मां रीमा मल्होत्रा के साथ एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है। सिद्धार्थ ने फोटो के साथ लिखा है 'आदमी वही बनता है जो उसकी मां उसे बनाती है।'

करन जोहर ने मां हीरू जोहर का चूमा माथा

करन जोहर ने अपनी मां हीरू जोहर के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसमें वह अपनी मां के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

मां को बताया अपनी प्रेरणा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने अपनी मां स्नेहलता दीक्षित के साथ ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर मां को अपनी प्रेरणा बताया है। माधुरी खुद दो बच्चों की मां हैं और वह अपने काम के साथ-साथ अपनी इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाती हैं।

जैकलिन ने पोस्ट की मां के साथ अपनी बचपन की फोटो

जैकलिन फर्नांडीज ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां किम फर्नांडीज के साथ ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की है। उनकी मां के गोद में बैठी छोटी बच्ची कोई और नहीं बल्कि जैकलिन हैं, जोकि बेहद क्यूट लग रही हैं। उन्होंने अपनी मां के लिए एक फोटो पोस्ट करते हुए बहुत सारा प्यार दिया है।

Tags:    

Similar News