Social Media: स्कूल में बैठे-बैठे ही झपकी ले रहा बच्चा, आपको बचपन की याद दिला देगा यह वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो हमें हमारे बचपन और स्कूल के समय की याद दिलाता है। इस वीडियो में एक बच्चा स्कूल की कक्षा में कुर्सी पर बैठे-बैठे झपकी लेते हुए दिखाया गया है।

Written By :  Rajat Verma
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-03-22 10:38 GMT

झपकी लेता बच्चा। 

Social Media: बचपन के समय में हम कुछ भी सोचते रहे हों या फिर हम बड़े होकर चाहे कुछ भी बनना चाहते हों लेकिन बड़े होने पर जो एक चीज़ हमें सबसे ज़्यादा याद आती है और जिसे हम चाहकर भी हासिल नहीं कर सकते वह है बचपन। हमारे और आपके जीवन में बचपन तमाम ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में सोचते ही हम वापस से उस समय और उस माहौल को जी लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी स्व वायरल हो रहा है जो हमें हमारे बचपन और स्कूल के समय की याद दिलाता है। इस वीडियो में एक बच्चा स्कूल की कक्षा में कुर्सी पर बैठे-बैठे झपकी लेते हुए दिखाया गया है।

कुर्सी पर बैठे-बैठे ही झपकी लेता बच्चा

बचपन की यादों में भी जो सबसे महत्वपूर्ण याद होती है वह है हमारे स्कूल के समय की। स्कूल में मिलने वाले दोस्त, टीचर से पड़ने वाली डांट, लंच टाइम में मस्ती धमाल सबकुछ बड़े होने पर याद आता है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आपको आपके बचपन की याद ज़रूर आएगी। हमारे साथ भी कई बार ऐसा हुआ होगा कि क्लास में पढ़ते-पढ़ते नींद आ जाए और हम अपनी कुर्सी पर बैठे-बैठे ही झपकी लेने लगें। इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे, एक मासूम सा बच्चा कुर्सी पर झपकी लेते हुए कभी बाएं तो कभी पीछे की लुढ़कते हुए बचता है।

ट्विटर पर वीडियो को किया साझा

ट्विटर पर इस वीडियो को साझा करते हुए वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Senior IPS officer Dipanshu Kabra) ने लिखा है कि #ModayAfternoon यानी सोमवार की दोपहर। इसका अर्थ यह है कि रविवार की छुट्टी में खूब मस्ती करने के बाद सोमवार को स्कूल जाने पर दोपहर में थकान के चलते अपने आप नींद आने लगती है। आपको बता दें कि ट्विटर पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अबतक 21 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News