VIDEO: 'काम बोलता है' के बाद सोशल मीडिया पर VIRAL हुआ CM अखिलेश का 'वादा है वादा'

एक तरफ यूपी के युवा सीएम अखिलेश यादव और उनके अफसर सरकार के स्लोगन 'काम बोलता है' को हर सवाल का जवाब बता रहे हैं, तो दूसरी तरफ समाजवादी लोहिया वाहिनी के लोग सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अखिलेश को वादा पूरा करने वाला सीएम बता रहे हैं।

Update: 2016-12-21 13:37 GMT

लखनऊ: एक तरफ यूपी के युवा सीएम अखिलेश यादव और उनके अफसर सरकार के स्लोगन 'काम बोलता है' को हर सवाल का जवाब बता रहे हैं, तो दूसरी तरफ समाजवादी लोहिया वाहिनी के लोग सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अखिलेश को वादा पूरा करने वाला सीएम बता रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में चुनाव की घोषणा को लेकर सीएम अखिलेश ने कई आधी अधूरी योजनाओं को अपने नाम करने के लिए ताबड़तोड़ उद्घाटन कर डाला।

यह भी पढ़ें ... गृह कलेश के बीच अखिलेश का VIDEO कैंपेन, चाचा को छोड़ पिता-पत्नी संग चले

एक दिन में 18 योजनाओ का उद्घाटन करते हुए जहां एक तरफ सीएम अखिलेश यादव ने लोगों को हैरत में डाल दिया, वहीं समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के सदस्य सीएम के इस कदम को वादा पूरा करने वाला बता रहे है।

झांसी से लोहिया वाहिनी के प्रदेश सचिव तारिक अनवर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें खुद तारिक अनवर निवेदक की भूमिका में हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है।

नेक्स्ट स्लाइड आप भी देखिए इस वीडियो में कि अखिलेश किस तरह वादा पूरा करने पर वादा है वादा पर थिरकते हुए विरोधियों की नाक में दम कर रहे हैं।

अगली स्लाइड में देखिए VIDEO ...

Full View

Tags:    

Similar News