Dance Basanti: आखिर आज 'बसंती' कुत्तो के सामने नाच ही दी, देखें 'मॉर्डन बसंती' का धमाकेदार डांस का वीडियो

Dance Basanti: सोशल मीडिया पर एक 'मॉर्डन बसंती' तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुनसान सड़कों पर कुत्तों के सामने ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

Written By :  Chitra Singh
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-18 10:12 GMT

डांस करती लड़की (वायरल वीडियो की तस्वीर- @rupin1992 ट्विटर)

Dance Basanti: फिल्म शोले (Sholay) का वो डायलॉग तो आपको याद होगा ही 'कुत्तो के सामने मत नाचना' (Basanti In Kutto Ke Samne Mat Nachna)। वो बंसती तो उन कुत्तों के सामने नहीं नाची, लेकिन आज के जमाने मॉडन बसंती खुद पर काबू ना पा सकी है और आखिर आज बसंती कुत्तो के सामने नाच ही दी। जी हां, सोशल मीडिया पर एक 'मॉर्डन बसंती' (Modern Basanti) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुनसान सड़कों पर स्ट्रीट डॉग के सामने ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। आइए आपको भी दिखाते है 'मॉर्डन बसंती' का डांस (Modern Basanti Ka Dance)...

दरअसल ये वीडियो आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा (Rupin Sharma IPS) ने शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "बसंती कुत्तो के सामने नाची।" आईपीएस के इस पोस्ट पर काफी कमेंट्स आ रहे है। वहीं इस वीडियो साढ़े तीन हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि एक लड़की सुनसान सड़क पर फिल्म शोले के फेसम सॉन्ग जब तक है जान, मैं नाचूंगी...' पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उस लड़की के आस-पास कुछ स्ट्रीट डॉग (Street Dog) भी दिखाई दे रहे है। ये स्ट्रीट डॉग लड़की के डांस को बड़े ही मजे के साथ देख रहे है। वहीं लड़की डेनिम जींस और ब्लू टॉप पहने इन स्ट्रीट डॉग के साथ झूम के डांस करती हुई दिख रही है।

यूजर्स रिएक्शन्स (Users Reactions)

मॉर्डन बंसती के इस डांस को लेकर यूजर्स के काफी रिएक्शन्स आ रहे है। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "आखिर आज 'बसंती' कुत्तो के सामने नाच ही दी"। 


वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, "अब लगता हैं महिलाएं बदल चुकी हैं। और अभी अगर गब्बर होता तो उसका करियर दुब जाता"।

एक अन्य यूजर ने लिखा है, "लड़कियां ज़िद्दी तो होती हैं, वीरू के मना करने के बाद भी बसंती कुत्तों के सामने नाची थी।"



Tags:    

Similar News