12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को बचाने पहुंचा स्पाइडर मैन, वीडियो देख थम जाएंगी सांसे

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर छोटी सी छोटी बात पूरे विश्व में तेजी से वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया एक सूचना का सबसे मुख्य जरिया माना गया है। आज कल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक डिलीवरी बॉय स्पाइडर मैन बन गया है।

Update: 2021-03-03 09:01 GMT
12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को बचाने पहुंचा स्पाइडर मैन,

नई दिल्लीः इन दिनों सोशल मीडिया पर हर छोटी सी छोटी बात पूरे विश्व में तेजी से वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया एक सूचना का सबसे मुख्य जरिया माना गया है। आज कल इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक डिलीवरी बॉय स्पाइडर मैन बन गया है।

आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में-

आप को बता दें कि इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बालकनी में घूमते हुए अचानक से गिरने लगती है। यह दो साल की बच्ची बालकनी पर रोते हुए लटक गई। यह दृश्य देख इस बच्ची की मां जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। बच्ची के रोने की आवाज सुन डिलीवरी बॉय झट से घटनास्थल पर पहुंच जाता है और गिरती हुई बच्ची को स्पाइडर मैन की तरह झट से कैच कर लेता है।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःतापसी की ये धाकड़ कारें: शानदार कलेक्शन से भरा है गैरेज, कीमत जान रह जाएंगे दंग

कहां का है यह वीडियोः

यह वायरल वीडियो वियतनाम के हनोई का है। जिसमें एक अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से दो साल की बच्ची हवा में झुल रही होती है। जहां पर एक डिलीवरी बॉय अपनी सूझबूझ और बहादुरी से हवा में झुल रही बच्ची को कैच कर लेता है

आखिर कौन हैं यह स्पाइडर मैनः

यमराज के मुंह से बच्ची को बचाने वाला यह स्पाइडर मैन का नाम न्गुयेन नागॉस है. न्गुयेन नागॉस एक डिलीवरी बॉय का काम करते हैं। इनकी उम्र 31 साल है। जो बहुत ही बहादुरी के साथ इस बच्ची को बचाया है। नागॉस बताते है कि शाम पांच बजे अपनी कार में सामान की डिलीवरी करने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे थे, तभी उन्होंने एक बच्ची की रोती हुई आवाज सुनी। उन्होंने देखा कि एक छोटी सी बच्ची बालकनी पर रोते हुए लटक रही है। वह एकदम गिरने ही वाली थी।

ये भी पढ़ेंःहाथरस कांड में बड़ा खुलासा: जाने क्या है मंदिर विवाद, कातिल गौरव था वहां मौजूद

उन्होंने आगे बताया कि यह देखते ही वह अपनी कार से तुंरत बाहर कूद गए और पास की एक इमारत पर चढ़ गए। बच्ची 164 फीट की ऊंचाई से फिसल गई और वह गिरने लगी तभी न्गुयेन ने उसे कैच कर लिया और बच्ची को जमीन से गिरने से बचा लिया।

आप को बता दें कि न्गुयेन की बहादुरी का सभी तारीफ कर रहे हैं। लोग उन्हे सुपरहीरो कह रहे हैं। इस वायरल वीडियो को खूब पंसद किया जा रहा है। न्गुयेन के खूब सराहा जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News