राजस्थान में कार के पीछे कुत्ते को बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक आदमी कुत्ते को अपनी कार से बांधकर घसीटा रहा है और बेजुबान तेज स्पीड पर दौड़ रही कार के साथ घसीटता जा रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-19 08:05 GMT

सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर का बेरहम चेहरा सामने आया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कुत्ते को कार से बांधकर घसीटा जा रहा है,वीडियो को देख कर लोग कार चालक के लिए सख्त से सख्त सजा की गुजारिश कर रहे हैं। बेबस-लाचार कुत्ता इस दौरान गाड़ी के पीछे मजबूरन दौड़ता नजर आया। ये घटना आस-पास से गुजरने वाले लोगों ने रिकॉर्ड किया वहीं कुत्ते को भी बचाया।

बेजुबानों के साथ इतनी क्रूरता क्यों ?

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक आदमी कुत्ते को अपनी कार से बांधकर घसीटा रहा है और बेजुबान तेज स्पीड पर दौड़ रही कार के साथ घसीटता जा रहा है। और कार चालक ने कुत्ते का मुंह भी एक कपडे से बांधा हुआ है। इस दौरान एक बाइक सवार इस घटना को देखता है और इसका वीडियो बना लेता है और कार का पीछा कर उसे रुकवा भी लेता है और कुत्ते को बचा लेता है,लेकिन कुत्ता बुरी तरह घायल हो जाता है। जिसके बाद आस पास के लोगों ने एम्बुलेंस का इंतजाम किया और बेजुबान को अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि ये घटना जोधपुर के शास्त्री नगर की है और ये कार और कोई नहीं एक डॉक्टर चला रहा था ,उसकी पहचान डॉ रजनीश गालवा है और एनजीओ ने सोशल मीडिया यूजर्स से इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की हैं क्योंकि ऐसी हरकत करने वालों को सख्त से सख्त सजा मिलें।

डॉक्टर बना राक्षस


इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस अपराधी के लिए सजा की अपील कर रहें है। मामला दर्ज होने के बाद डॉक्टर की पत्नी भी थाने पहुंच गई। उसने अपने पति को बचाने के लिए पैसे देकर मामला दबाने की कोशिश की। लोग इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी कर रहे हैं और कमैंट्स भी कर रहें है ताकि ऐसी हरकत दुबारा और कोई ना करे। आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के धारा 11 व आईपीएस की धारा 428 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News