हार्दिक के लिए परणीति ने कही ऐसी बात, हो गई ट्विटर पर ट्रोल

Update: 2017-09-04 05:16 GMT

मुंबईः हाल के दिनों में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी बनकर उभरे हार्दिक पंड्या खेल की वजह से नहीं परणीति से अफेयर की वजह से चर्चा में हैं। पांड्या ने श्रीलंका दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया। परणीति चोपड़ा के साथ अफेयर की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन बहुत पुराना है। वैसे तो क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना है। युवराज सिंह और हेजल कीच, हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं जहीर खान और सागरिका घाटके बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। इन दिनों टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की अनुष्का शर्मा सुर्खियों में हैं। इस लिस्ट में एक नाम हार्दिक पांड्या का भी है परणीति की वजह सं चर्चा में है। हार्दिक पांड्या के दिल में परिणीति चोपड़ा के लिए अलग सी जगह है। यह हम नहीं कह रहे हैं ऐसा तो इन दोनों के ट्वीट से बयां हो रहा है।हाल ही में, परिणीति चोपड़ा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बीच टि्वटर पर एक बाचतीत वायरल हुई है। इन दिनों वे श्रीलंका दौरे पर है जहां पर दोनों टीमों के बीच 5 दिवसीय वनडे और एक टी20 खेला जा रहा है। हर बार की तरह इस टूर्नामेंट में भी हार्दिक पांड्या ने अपना अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है।

आगें....

परिणीति ने हाल ही में एक खूबसूरत साइकिल की फोटो टि्वटर पर पोस्ट की , जसमें उन्होंने एक रहस्यमयी कैप्शन दिया, “सबसे अद्भुत साथी के साथ बेहतरीन यात्रा। हवाओं में प्यार।”

आगें....

हार्दिक पांड्या ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा क्यों अनुमान लगा सकता हूं? लगता है यह अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक है, वैसे फोटो अच्छी खींची है। वहीं हार्दिक को जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा हो सकता है और नहीं भी, वैसे कहूं तो इस फोटो में ही सुराग छिपा है। दोनों के इस हिंट देने वाली लव स्टोरी पर अब लोगों की नजरें उन पर गई है। एक यूजर ने तो यह भी लिखा लड़का हिरोइन पर लट्टू हो चुका है, खेल पर ध्यान दे भाई। इस तरह कोई लोगों ने इन दोनों के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

Tags:    

Similar News