Police Video Viral: विदाई के दौरान भावुक हुए विशाल पटेल, पुलिसकर्मियों ने सम्मान में की फूलों की बारिश

Police Video Viral: दो साल की सेवा के बाद पीएसआई विशाल पटेल का तबादला कर दिया गया था।

Report :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-11-16 12:41 GMT

लोगों ने बरसाए फूल तो विदाई के दौरान रो पड़ा पुलिसकर्मी (social media) 

Police Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पुलिसकर्मी की विदाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी पर फूलों की बारिश की जा रही है। विदाई के दौरान पुलिसकर्मी भावुक हो गया और रोते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे के पुलिस सब इंस्पेक्टर (PSI) विशाल पटेल का है। उनका ये विदाई समारोह दो साल की सेवा देने के बाद किया गया है। बता  दें कि 2 साल बाद पीएसआई विशाल पटेल का तबादला कर दिया गया था।

वीडियो में क्या है

वीडियो की ये वीडियो देख लोग भावुक हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की इंस्पेक्टर को भावुक देख वहां मौजूद और बाकी पुलिसकर्मी भी उन्हें देख रोने लगते हैं और उनके गले मिलते हैं। साथ ही विशाल पटेल सभी लोगों को सम्मान के लिए धन्यवाद करते हैं और सभी से गले मिलते हैं। बताया जा रहा है की पुलिसकर्मी का ये वीडियो उनकी विदाई का है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि एक पुलिसवाला भी इतना भावुक हो सकता है।

Full View

वीडियो देख भावुक हो रहे लोग 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को अबतक 213 व्यूज मिल चुके हैं। कई यूजर्स इस वीडियो को देख भावुक भी हो रहा है। एक पुलिसकर्मी के लिए इतना प्यार शायद ही कभी देखने को मिला है। वीडियो में प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो गुजरात का बताया जा रहा है, जहां एक पुलिसकर्मी अपनी विदाई मैं रोते हुए नजर आ रहा है। आपको ये वीडियो कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताइएगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News