किसान कर रहा था खेत में काम,अजगर करने लगा पिकअप की सवारी, देखें वीडियो

यह आम बात है कि सांप का नाम सुनते ही आदमी के अंदर खौफ पैदा हो जाता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो..

Update: 2021-04-05 14:45 GMT

अजगर ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः यह आम बात है कि सांप का नाम सुनते ही आदमी के अंदर खौफ पैदा हो जाता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक किसान ने अजगर ने कुछ ऐसा किया जिसे देख दंग रह जाएंगे।

क्या है वीडियो मेंः

इस समय सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है आप देख सकते हैं कैसे गाड़ी में अजगर चला जाता है। जब किसान अजगर को देखता है तो उसे रोकने की कोशिश करता है। लेकिन अजगर अचानक से अंदर चला गया और गायब हो गया। जिसके बाद से किसाना अजगर को गाड़ी से बाहर निकालने के लिए लोगों को बुलाता है पता चलता है कि यह अजगर गाड़ी के बोनट में फंस गया हैष

काफी मशक्कत से बाहर निकालः

आपको बता दें कि अजगर पिकअप ट्रक के अंदर चला गया। उसे बाहर तो निकालना ही था वहीं पिकअप के ड्राइवर सांगवान रचावॉन्ग बताता हैं कि वह अपनी पिकअप को पास एक झाडी में खड़ा किया। और अपने गन्ने के खेत में पानी लगाने लगे।

कब देखाः

सागवान बताते हैं कि वह अपना काम पूरा करके वापस लौट रहे थे तभी 2 मीटर लंबे अजगर दिखाई दिया। अजगर देख पहले उन्होंने कार का दरवाजा खोल दिया। ताकि अजगर निकल आए। और कहीं दूर चला जाएगा लेकिन वह भागने के बजाय गाड़ी के अंदर चला गया। फिर अचानक से गायब हो गया।

Full View

यह देख चिंतित हो गये और लोगों को मदद के लिए बुलाया। जहां अजगर को निकालने में घंटों लग गया। बताया जा रहा है कि अजगर पेट्रोल टैंक से बाहर निकाला गया। गौरतलब है अगर किसान कार चला देता तो उस विशाल अजगर की मौत हो जाती लेकिन किसान ने अपनी समझदारी दिखाई और बेजुबान जानवर की जान बचाने में मेहनत किया। किसान की समझदारी देख लोगों उसकी सराहना कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News