रवि शंकर प्रसाद के बयान पर घमासान, लोगों ने कहा- छोटी गंगा बोलकर गंदे नाले में कुदा दिया

रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी को गंगा की तरह पवित्र बताया और कहा कि राहुल गांधी अगस्ता घोटाले से बचने के लिए लोगों का ध्यान भटका रहे हैं

Update: 2016-12-21 16:39 GMT

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार (21 दिसंबर) को गुजरात के मेहसाणा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर तीखे हमले किए। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सहारा और बिड़ला जैसी कंपनियों से घूस लेने का आरोप लगाया। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी को गंगा की तरह पवित्र बताया और कहा कि राहुल गांधी अगस्ता घोटाले से बचने के लिए लोगों का ध्यान भटका रहे हैं। इसीलिए वह पीएम मोदी पर बेबुनियाद और झूठे आरोप लगा रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने बीजेपी को घेर लिया।

यह भी पढ़ें ... राहुल के वार पर BJP का पलटवार, कहा- गंगा जैसे पवित्र PM मोदी पर लगा रहे फर्जी आरोप

रविशंकर प्रसाद ने क्या कहा ?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पीएम के खिलाफ ये आधारहीन आरोप लगाने वाले राहुल गांधी खुद 5000 करोड़ रुपए के नेशनल हेराल्ड मामले में बेल पर हैं। कांग्रेस पार्टी ने पृथ्वी, आकाश और समुंदर को भी नहीं छोड़ा। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल ना बोलने से पहले सोचते हैं और ना ही बोले के बाद। उन्होंने कहा कि जो आरोप राहुल गांधी ने लगाया है वो सुप्रीम कोर्ट में है।

राहुल गांधी ने क्या कहा था ?

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने ईमानदार जनता, मजदूर, छोटे व्यापारी जैसे 60 प्रतिशत लोगों का धन लेकर 1 प्रतिशत अमीर लोगों को दे दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी के बाद नरेंद्र मोदी ने विजय माल्या को 1200 करोड़ रुपए की टॉफी खिलाई।

राहुल गांधी इनकम टैक्स विभाग के कथित दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि 22 नवंबर 2014 को सहारा कंपनी पर छापे पड़े। जिसमें पीएम मोदी को कथित तौर पर करोड़ों रुपए देने की बात सामने आई। आज तक उसकी कोई जांच नहीं कराई गई।

उन्होंने दावा किया कि मोदी को 9 बार करोड़ों रुपए दिए गए। राहुल ने दावा किया इन कथित दस्तावेजों पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों के साइन हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए रविशंकर प्रसाद के गंगा वाले बयान पर ट्विटर यूजर्स के रिएक्शंस ....























Tags:    

Similar News