बूम स्पीकर्स के साथ लॉन्च हुआ एचटीसी डिजायर 650, फोन में मिलेगा डीजे का मजा

Update: 2016-11-28 07:02 GMT

नई दिल्ली: टेक्नोलॉजी के आगे बढ़ते हुए टाइम में मोबाइल कंपनियां आजकल एक से बढ़कर एक हैंडसेट्स पेश कर रही हैं। युवाओं में तो बड़े और बेहतर स्मार्टफोन्स का क्रेज है। वहीं जिन लोगों के बजट में बड़े फोन खरीदना पॉसिबल नहीं होता है, वह अपने बजट में ही कम पैसों में ज्यादा फीचर वाला फोन ढूंढते हैं। दुनिया भर में अपने स्टाइलिश हैंडसेट्स के लिए जानी जाने वाली मोबाइल कंपनी एचटीसी ने अपना नया स्मार्टफोन डिजायर 650 पेश किया है। कंपनी की मानें तो इस नए स्मार्टफोन को खासकर यूथ के लिए मार्केट में उतारा गया है।

आगे की स्लाइड में जानिए एचटीसी डिजायर 650 की और खासियतें

फिलहाल एचटीसी कंपनी ने इसे ताइवान के मार्केट्स में उतारा है कहा जा रहा है कि जल्द ही यह इंडिया में भी पेश किया जाएगा। वैसे इस नए फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। एचटीसी डिजायर 650 की बॉडी और टेक्सचर की बात करें, तो इसमें ड्यूल फिनिश बैक दी गई है। इसका स्मूथ टॉप हेड इसे काफी स्टाइलिश लुक देता है जबकि बॉटम पोर्शन रिज-शेप्ड पैटर्न्स पर बेस्ड है। इस फोन में 5-इंच की 720पी डिस्प्ले दी गई है। जो यूजर को वीडियो गेम्स और मूवी देखने का बेहतरीन फील देती है। अप्लीकेशंस की स्मूथ फंक्शनिंग के लिए इसे क्वाड कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस किया गया है।

यह फोन उन कस्टमर्स के लिए काफी अच्छा है, जो गाने सुनने के शौक़ीन होते हैं। कंपनी ने इसे बूमसाउंड ऑडियो और हाई-रेश ऑडियो सपोर्ट से पैक्ड किया है। इससे गाने सुनने पर आपको डीजे वाला फील आएगा।

आगे की स्लाइड में जानी और क्या है इसकी खूबियां

आजकल स्मार्टफोन खरीदते समय सबसे पहले लोग इसके मेमोरी स्टोरेज को चेक करते हैं। तो स्पीड और मेमोरी का पूरा ध्यान रखते हुए कंपनी ने इसे यह 2GB की रैम और 16GB की स्टोरेज के साथ पेश किया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं इसके दोनों ही कैमरे फुल एचडी वीडियो और एचडीआर को सपोर्ट करते हैं।

तो अगर आप भी इस ब्रांड के दीवाने हैं, तो थोड़ा सा इंतजार करिए एचटीसी डिजायर 650 के मार्केट में लॉन्च होने का और फिर उठाएं फोन से ही डीजे का मजा।

 

Tags:    

Similar News