PAK ने सोशल मीडिया पर बनाएं PM मोदी के कार्टूंस, जवाब में भारतीयों ने क्‍या किया?

Update: 2016-10-17 05:00 GMT

लखनऊ: सर्जिकल आॅपरेशन के बाद पाकिस्तान के साथ वहां केे सोशल मीडिया ने भी पीएम मोदी के खिलाफ अपनी बौखला दिखाई। सेना के इस आॅपरेशन में मुंह की खाने के बाद पाक के हुक्मरान,नेता और आम लोग नीचता पर उतर आए और सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास भद्दे और भोड़े तरीके से निकाली।

पाक की इस हरकत के बाद भारतीय भी कहां चुप रहने वाले थे। भारतीयों ने भी सोशल मीडिया पर भी पाक को नंगा कर दिया। भारतीयों ने भी सोशल मीडिया पर मोदी के अपमान का मुंहतोड़ जवाब दिया।

भारतीय सेना के आॅपरेशन के बाद पाक को बड़ा आघात पहुंचा है। इसका बदला लेने के लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया। पाक में इन दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के आपत्तिजनक कार्टून बनाकर वायरल किए जा रहे हैं। पाक ने इस तरह अपने टुच्चेपन का परिचय दिया तो भारतीयों ने भी उसका जवाब दिया।

''नीचे स्‍लाइड्स में लगी फोटो में आप देख सकते है कि सोशल मीडिया पर पाक को भारतीय कैसे जवाब दे रहे हैं। सामने से चार बार युद्ध में मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान को शर्म नहीं आई है। अब सोशल मीडिया पर भी भारतीयों ने उसे उसकी औकात दिखा दी है।''

''नीचे स्‍लाइड्स में लगी तस्‍वीरें सोशल साइड्स पर वायरल हो रही हैं, इनका newstrack से कोई लेना देना नहीं है, हमारी कोशिश किसी की भावनाओं को भड़काना नहीं है।''

आगे की स्‍लाइड्स में देखिए पाक सोशल मीडिया की करतूत को भारतीयों ने कैसे दिया जवाब ...

Tags:    

Similar News