Funny video: वीडियो को देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, बार-बार देख रहे लोग

एक यूजर ने लिखा कि बकरे को परेशान मत कीजिए, तो वहीं दूसरे यूजर ने फनी वाला इमोजी बनाया है।

Report :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-15 07:12 GMT

वीडियो को देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप, बार-बार देख रहे लोग (Twitter)

Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media Video) पर इन दिनों एक फनी विडियो वायरल (Funny Video Viral) हो रहा है, जिसे काफी वायरल किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Funny Video) पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो (Video dekh hanshi nahi rok paynge aap) में आप देख सकेंगे कि एक मैदान में शख्श बकरे के साथ सेल्फी ले रहा था, इस दौरान वह बकरे से कुछ कह भी रहा था, जिसके जवाब में उसे मजेदार जवाब भी मिलता है, लेकिन बकरा सेल्फी (Selfie) लेने से ना नुकुर करता हुआ भी देखा जा सकता है और मजेदार रिएक्शन देता है। ऐसा इसलिए क्योंकि बकरा सेल्फी लेने के मूड में नहीं था।

बकरे ने किया सेल्फी लेने से इनकार

वीडियो (Funny Trending Video) देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि बकरे (bakre ke sath selfie) को परेशान मत कीजिए, तो वहीं दूसरे यूजर ने फनी वाला इमोजी बनाया है। वहीं, लोग बोले अब कभी नहीं लेगा बेजुबान के साथ सेल्फी। बता दें की वीडियो (Video ko pasand kiya ja raha) को अब तक हजारों बार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। वीडियो (Video Ko Top Trending Banaya Gaya) को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। बता दें की इस वीडियो को इस वीडियो को ट्विटर (Twitter) पर (@ViralHog) नामक हैंडल से शेयर (Video Share) किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर ऐसे फनी विडियोज अक्सर शेयर किए जाते हैं, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News