Trending Video: जब महिला का पर्स लेकर उड़ा पक्षी, यूजर बोले- आज होगी मस्त पार्टी

Trending video: महिला का पर्स लेकर उड़ा पक्षी। वीडियो को देखने के बाद नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-11-09 07:03 GMT

महिला का पर्स लेकर उड़ा पक्षी (instagram photo)

Trending Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इनमे से कुछ वीडियो बेहद मजेदार (Funny Video) होते हैं और कई वीडियो चौकाने वाले होते हैं, जिस पर आप यकीन नहीं कर पाते हैं। कुछ वीडियो को देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इसी कड़ी में आज भी एक वीडियो ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में क्या है

इस वीडियो (Funny Video) में आप देख सकते हैं की कैसे एक महिला अपना पर्स और मोबाइल एक दीवार पर रखकर कुछ दूर चली जाती है। तभी वहां एक पक्षी आता है और महिला का पर्स दबाकर उड़ जाता है। यह वीडियो काफी वायरल होता हो रहा है। फिर महिला उसके पीछे-पीछे दौड़ती हुई नज़र आती है। उसकी फ्रेंड जो वीडियो (Trending Video) बना रही होती है, वो उसका ये हाल देखकर हसंने लगती है। यह वीडियो देख काफी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।


वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले

इस वीडियो (Video) को hepgul5 नाम एक पेज पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो (Viral Video) को अबतक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शन (Majedar Reaction) भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा और रखो पर्स को दीवार पर, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा आज तो पक्षी की पार्टी होगी। वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News