Viral video: जब बंदर ने उठा ली तलवार और दौड़ पड़ा मालिक की तरफ, video देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स ने बंदर के हाथ में तलवार पकड़ाया और खुद को पिटवा रहा है।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-18 12:47 GMT

हंसी रोक के दिखाओ: यह video देख आप भी हो जाएंगे लोटपोट, वायरल हो रहा वीडियो (Twitter)

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल (Video viral) होते रहते हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यह वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे काफी शेयर भी किया जा रहा ही। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Funny Video)  को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

वीडियो में क्या है

वीडियो (Trending video) में आप देख सकते हैं की एक शख्स ने बंदर (monkey viral video) के हाथ में तलवार पकड़ाया और खुद को पिटवा रहा है। फिर अचानक बंदर ने शख्स को बहुत तेज तलवार से मारा। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

3 मिलियन मिले व्यूज

इस वीडियो (social media viral video) को #tomoKiriki नाम के एक शख्स ने आप ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 25 हजार लोगों ने रीट्वीट (Retweet) किया है और 88.9 लाइक( likes) मिले हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन (Funny Reaction)भी आ रहा है।

मजेदार कमेंट्स कर रहे लोग

एक यूजर ने लिखा हिटमैन मंकी (Hitman Monkey) लिखकर एक बंदर (monkey viral video) की तस्वीर शेयर की है, तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा this is good। ऐसे ही कई मजेदार कमेंट्स (Comments) आ रहे हैं लोगों के।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News