Social Media viral video : लोटपोट हो जाएंगे जब देखेंगे ये Video

Social Media Viral video : सोशल मीडिया पर एक प्रैंक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-29 10:40 GMT

प्रैंक वीडियो (Social Media)

Social Media Viral Video : सोशल मीडिया पर आए दिन विडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कई वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ऐसे में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं की एक लड़का सड़क पर ट्रॉली लिए नजर आता है, लेकिन ट्रॉली में कोई बच्चा नहीं है। वहीं, खाली ट्रॉली को लड़के ने कपड़े से ढक लिया है।  लड़का सड़क किनारे बैठी एक महिला के पास जाकर उसे कुछ देर के लिए ट्रॉली देखने के लिए कहकर वहां से निकल जाता है। काफी देर तक लड़के के ना लौटने पर महिला  ट्रॉली में झांकने लगती है। इसके बाद क्या होता है आप खुद ही इस वीडियो में देख लीजिए। 

लोगों को पसंद आ रहा वीडियो

इंस्टाग्राम पर ये मजेदार वीडियो hepgul5 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस प्रैंक वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। इस वीडियो को अबतक 11 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा भाई ने मौज कर दी, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बिचारी महिला। एक अन्य यूजर ने फनी इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी। 

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News