महिला-बंदर का प्यार: देख रो पड़ेंगे आप भी, मिलियंस में देखा जा रहा Video

Social Media Video : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला और बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी देखें।

Newstrack :  Network
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-04 07:41 GMT

महिला-बंदर का प्यार: देख रो पड़ेंगे आप भी, मिलियंस में देखा जा रहा Video (Facebook)

Social Media Video : इंसान और बंदर के बीच ऐसा प्यार अपने बहुत कम देखा होगा। एक महिला और बंदर के बच्चे का ये प्यार आपको इमोशनल कर देगा। इनके बीच का ये प्यार सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं, महिला और बंदर के बीच का ये प्यार देख लोग भी काफी लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। 

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं की बंदर का बच्चा महिला को किस तरह से प्यार करता है। बंदर का बच्चा महिला को हर जगह  kiss करता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, जब महिला बंदर को दूर करती है तो बंदर रोने लगता है। वीडियो में आप ये भी देखेंगे की जब बंदर को भूख लगती है तो कैसे वो महिला से लिपटकर उसे प्यार करने लगता है, जिसके बाद महिला बंदर को दूध पिलाती है।

Full View

महिला और बंदर का प्यार

बंदर और महिला का ये प्यार लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को bhagabat sanctuary forest नाम से फेसबुक पर शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते ही इसपर 1. 6M लाइक मिले हैं और 270k कॉमेंट्स आएं हैं। एक यूजर ने लिखा महिला और बंदर का ये प्यार हमेशा सलामत रहे। तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा नजर ना लगे आप दोनों की इस जोड़ी को, अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा प्यार तो आज इंसान इंसान को नहीं करता।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है, तो वहीं कुछ लोग इसे है जगह वायरल कर रहे हैं, ताकि इनके बीच का प्यार सभी लोग देख सकें। महिला को खूब सराहा भी जा रहा है।

निवेदन : हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News