Chandali Police का तलवार के साथ स्टंटबाजों को जवाब, 'जब तक तोड़ेगा नहीं, छोड़ेगा नहीं'

यूपी पुलिस हरकत में आई। लेकिन, ये तब सुर्खियों में आय जब इस ट्वीट का चंदौली के डिप्टी एसपी (Deputy SP, Chandauli) अनिरुद्ध सिंह (Anirudha Singh) ने खास अंदाज में जवाब दिया।

Newstrack :  Network
Published By :  aman
Update: 2022-04-08 09:49 GMT

अनिरुद्ध सिंह (सोशल मीडिया से) 

सोशल मीडिया (Social Media) ने लोगों को अपनी बात संबंधित व्यक्ति तक पहुंचाने का बेहतरीन मंच दिया है। हालिया मामला उत्तर प्रदेश का है। जहां एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस से मदद मांगी। दरअसल, उसने तलवार लहराते बाइक सवार युवकों का एक वीडियो साझा किया था। साथ ही उसने लिखा अगर इन बदमाश लड़कों पर एक्शन नहीं लिया गया तो हम लोग कुछ कर लेंगे।

फिर क्या था यूपी पुलिस हरकत में आई। लेकिन, ये तब सुर्खियों में आय जब इस ट्वीट का चंदौली के डिप्टी एसपी (Deputy SP, Chandauli) अनिरुद्ध सिंह (Anirudha Singh) ने खास अंदाज में जवाब दिया।    

क्या है मामला? 

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर कीर्ति उपाध्याय (@KritiUp16909722) नाम के यूजर ने चंदौली पुलिस (Chandauli Police) को टैग कर एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है, कि बाइक पर सवार कुछ लड़के हाथ में तलवार लहरा रहे हैं। पूरे वीडियो में उनकी स्टंटबाजी दिखती है। साथ ही, वीडियो के बैकग्राउंड में एक चुनावी नारा जिसके बोल...अब मांगत बा अखिलेश के.. बज रहा है। 

धमकी भी देते हैं

शिकायतकर्ता कीर्ति उपाध्याय का आरोप है कि आए दिन ये बाइक सवार लड़कियों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। मारपीट करते हैं। धमकी भी देते हैं। कीर्ति ने उत्तर प्रदेश पुलिस से इन लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की। एक अन्य ट्विटर यूजर राकेश कुमार (@RajeshK99353073) ने भी इसी प्रकार की शिकायत की है। 

कार्रवाई नहीं हुई तो हम कुछ कर लेंगे

उक्त ट्विटर यूजर ने चंदौली के डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह (Anirudha Singh) को टैग कर लिखा, 'महोदय, अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हम कुछ कर लेंगे। क्योंकि, हमलोग परेशान हो गए हैं। समाज के डर से हम लोग थाने का चक्कर नहीं लगाना चाहते, महोदय कृपया संज्ञान लें। इन बदमाश लड़कों के खिलाफ उचित दंडात्मक कार्यवाही करें।

अनिरुद्ध सिंह ने दिया ये जवाब

उस शख्स के ट्वीट पर चंदौली के डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने जवाब दिया, 'जब तक तोड़ेगा नहीं तब तक छोड़ेगा नहीं, चंदौली पुलिस का आपको वादा है।' 

थोड़ा इंतजार करें इनका भी...

एक अन्य ट्वीट में डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह लिखते हैं, 'थोड़ा इंतजार करें इनका भी मीम बनाता हूं। चंदौली पुलिस का आपसे वादा है।' ट्विटर पर उनके इस जवाब को हजारों यूजर्स ने लाइक किया। जबकि, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट्स भी किए।  


Tags:    

Similar News