दूल्हे के दोस्तों ने उसकी शादी में किया ऐसा डांस,वीडियो देख कर आप भी रह जाएंगे दंग

आपने कई ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिसमे दोस्त अपने दोस्त की शादी में धमाकेदार डांस करते हैं और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-21 10:27 GMT

viral video:शादी में डांस तो कई तरह के होते हैं। डांस देखने में और करने में बेहद मजा भी आता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े डांस के मज़ेदार,इमोशनल और क्रेजी वीडियो वायरल होते रहते हैं। क्योंकि यूजर्स इन वीडियो को देख कर अपना मनोरंजन करते हैं। आपने कई ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिसमे दोस्त अपने दोस्त की शादी में धमाकेदार डांस करते हैं और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो देख खुश हो जाएंगे यूजर्स

वायरल वीडियो में अपने दोस्त की शादी में कुछ लड़के स्टेज पर डांस कर रहें है। उन्होंने एक जैसे कपडे पहने हुए है। और सिर पर पल्लू ले रखा है। कुछ लड़के शर्मा रहे हैं तो कुछ अनोखे अंदाज से डांस मूव्स कर रहे हैं। और अपने मजेदार एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं। बता दे कि वह 'छत पर सोया बहनोइ' सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं। इनका यह वायरल वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

वीडियो को  theweddingministry  ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिस पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके है। वीडियो पर यूजर्स अपने मित्रों को टैग कर उनसे ऐसा डांस करवाने की डिमांड कर रहे हैं। तो वहीं कुछ ने कहा कि ऐसा डांस करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए और ऐसे दोस्त भी।

Tags:    

Similar News