इस बच्चे से सीखे जीवन जीने का सही तरीका,वीडियो देख बन जाएगा दिन

सोशल मीडिया पर बिना हाथ वाले इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है बता दें कि बच्चा हाथ न होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत पेंटिंग बना रहा है।

Written By :  Anjali Soni
Update: 2022-09-19 12:58 GMT

हम लोग हमेशा अपनी जिंदगी को दुसरो की जिंदगी से तुलना करते है अगर किसी की लाइफ हमसे ज्यादा अच्छी है तो हम कहीं ना कहीं ये भी बात सोचते है कि काश हमारी लाइफ भी बेटर होती लेकिन हम यह भूल जाते है कि जो हमे मिला है,वो कई ज्यादा अनमोल है और वह है हमारा स्वस्त शरीर क्योंकि दुनिया में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिनके अंदर बहुत सारि डिसैबिलिटीज है लेकिन फिर भी वह अपनी जिंदगी में नई ऊर्जा और सकरात्मक के साथ जीते हैं और इसका उदाहरण है ये बच्चा जो कि आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर बिना हाथ वाले इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है बता दें कि बच्चा हाथ न होने के बावजूद भी बेहद खूबसूरत पेंटिंग बना रहा है। बच्चा अपने पुरे आत्मविश्वाश से ये कला कर रहा है बच्चा और बच्चो की तरह ही काम कर रहा है। पेंटिंग में रंग भर उसे और भी खूबसूरत बना रहा है। ये बच्चा दोनों हाथ ना होने के बावजूद किसी दूसरे के ऊपर निर्भर होने की बजाये अपना काम खुद कर रहा है। और लोगों को भी जिंदगी जीने का तरीका सीखा रहा है।

यूजर्स ने वीडियो को किया बेहद पसंद

वायरल हो रहे वीडियो को एक आईएएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और शेयर कर लिखा हाथों का ना होना भी नन्हे बच्चे के हुनर को निखरने से नहीं रोक सका। वीडियो को अब तक हज़ारों लोगों ने अपना प्यार दिया है और यूजर्स कमैंट्स में बच्चे को ब्लेसिंग दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News