डॉगी और डॉल्फिन की दोस्ती, मस्ती करते वीडियो वायरल, देखें यहां.

आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जिसके माध्यम से हर छोटी सी छोटी बार पूरे विश्व में ....

published by :  Shweta
Update: 2021-04-13 14:16 GMT

डॉगी  और डॉल्फिन ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया बन गया है जिसके माध्यम से हर छोटी सी छोटी बार पूरे विश्व में फैलता है। वैसे तो आपने जानवरों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक डॉग डॉल्फिन के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहा है। जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में एक डॉगी डॉल्फिन के साथ मस्ती करते हुए दिखाया गया है। यह छोटा सा डॉगी डॉल्फिन के साथ दौड लगा रहा है। एक बडी डॉल्फिन टैंक में है और उसके साथ  बहुत सारी डॉल्फिन है। जिसमें से एक डॉल्फिन कुत्ते के साथ मस्ती करती हुई दिख रही है।

यह सच है मछलियों को देखते ही डॉगी उसे खा जाते हैं लेकिन इन दिनों एक क्यूट डॉगी का वीडियो तेजी से वाररल हो रहा है जिसमें यह डॉगी डॉल्फिन को देखकर तेजी से दौड़ने लगता है। वहीं डॉगी को डॉल्फिन दौड़ाने लगती है। डॉगी और डॉल्फिन का यह दौड़भाग देख वहां उपस्थित लोग आश्चर्य में पड़ जाते है। जहां डॉल्फिन एक बड़े से टैंक में है डॉगी और डॉल्फिन का दोस्ती का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरलः

आपको बता दें कि यह वीडिया Earth aquatic नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का कमेंट आना शुरू हो गया।

एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा कि बहुत ही प्यारा है लेकिन डॉल्फिन टैंक में नहीं होना चाहिए। वही एक ने लिखा कि इस डॉल्फिन को इस कुत्ते को चारों ओर से झटकते हुए देखो जहां एक ने लिखा कि डॉल्फिन को टैंक से निकाल दे। आपको बताते चले कि इस वीडियो को लोगों ने खूब सराहा है डॉगी और डॉल्फिन का वीडियो लोगों को पसंद आ रही है। लोग इस शेयर कर रहे है।

Tags:    

Similar News