नन्हे सिंगर Atharva का कमाल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक छह साल के बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये बच्चा पियानो पर बहुत ही गजब की धुन बजाता हुआ दिखाई दे रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-23 18:21 GMT

अथर्व सिंह

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये बच्चा पियानो पर बहुत ही गजब की धुन बजाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस छह साल के बच्चे ने लॉकडाउन के दौर में घर पर रहकर अपने हुनर का खुद ही तराशा है। हैरानी कि बात तो ये है कि इस बच्चे ने कहीं से पियानो बजाना सीखा नहीं है, लेकिन उसके बाद भी कई गानों पर धुन बजा लेता है।

आपको बता दें कि छह साल के इस कलाकार बच्चे का नाम अथर्व सिंह है। लॉकडाउन के दौरान जब बच्चे घरों के रहकर मोबाइल फोन में गेम खेलते थे, तब इस होनहार बच्चे ने मोबाइल फोन में यू-ट्यूब के माध्यम से धुन बजाना सीखा। इसके साथ ही ये पढ़ाई में बहुत तेज है।  

देखें अथर्व का ये वीडियो

Full View


आपको बता दें कि अथर्व के पिता का नाम अभय प्रताप सिंह है और माता का नाम श्रद्धा सिंह है। ये दोनों ही मल्टीनेशनल कंपनी में एक अच्छे पद पर काम करते हैं। लेकिन इसके बाद भी अपने बच्चे के लिए पूरा समय निकालते हैं। अथर्व पढ़ाई के साथ अपने खाली समय में घर पर ही पियानों बजाते हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा मिल रही है। इस वीडियो ने धमाल मचा के रख दिया है। मात्र चंद घंटो में ही हजारों लोगों में इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

Tags:    

Similar News