Viral Video : अखिलेश की विजय रथ यात्रा के दौरान सपा समर्थकों ने अनजान युवक को पीटकर अधमरा किया, हालत गंभीर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने दिवसीय रायबरेली में हैं। लेकिन, इसी बीच अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा' के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  aman
Update: 2021-12-18 10:07 GMT

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने दिवसीय रायबरेली में हैं। लेकिन, इसी बीच अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा' के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लाल कुर्ता पैजामा पहने हुए और गले में सपा का झंडा लटकाए कुछ लोग एक युवक की सरेराह बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पिटाई करने वाले युवकों ने समाजवादी पार्टी के निशान वाली टोपी आदि पहने है। साथ ही, उसके गले में समाजवादी पार्टी का आधिकारिक निशान वाला झंडा भी लटका दिख रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कोतवाली थाना इलाके के बरगद चौराहे के पास का बताया जा रहा है।

युवक की नहीं हो पाई है पहचान 

तथाकथित समाजवादी पार्टी समर्थक बताए जा रहे युवकों की पिटाई से उक्त युवक बेहोश हो गया। युवक को गंभीर हालत में प्रमोद नाम के सिपाही ने अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक, युवक के सिर में गंभीर चोटें आयी हैं। हालांकि, युवक की हालत गंभीर है। उसके पास से कोई पहचान पत्र आदि नहीं मिला है। इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पाई है। 


Tags:    

Similar News