गैस सिलेंडर उठाना आसान, देखें गजब का जुगाड, वीडियो वायरल

वीडियो में इस शख्स ने गैंस सिलेडर उठाने के लिए जो जुगाड़ लगाया उसे देखकर सभी उसकी सराहना कर रहे है।

Update: 2021-04-01 07:52 GMT

गैस सिलेंडर (सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: भारी-भरकम गैस सिलेंडर को उठाने में न जाने कितने लोगों के पसीने छूट जाते है। औऱ जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी भी होती है। लेकिन अगर आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखेंगे तो आपको लगेगा कि इस शख्स ने सिलेंडर उठाने का क्या जुगाड़ निकाला है। आइये जानते है गैंस सिलेंडर उठाने के लिए इस शख्स ने क्या जुगाड़ किया।

लोगों को भाया वीडियो

वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते है। हाल ही में एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में इस शख्स ने गैंस सिलेडर उठाने के लिए जो जुगाड़ लगाया उसे देखकर सभी उसकी सराहना कर रहे है।

जाने क्या किया जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स एलपीजी ट्रॉली लाता है। जिससे वह गैस सिलेंडर को आसानी से उठा लेता है। उस ट्राली में नीचे पहिये लगे हुए हैं और ऊपर गैस सिलेंडर को पकड़ने का लिए बना है, वह हुक से सिलेंडर को फंसाकर उसको टिकाता है और पहिये के जरिए दूसरी जगह आसानी से ले जाता है।


IAS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर एमवी राव ने भी अपने अकांउट पर शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ग्रासरूट इनोवेशन, जिंदगी को आसान बना दिया।' लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Tags:    

Similar News