रोबोट की तरह सैनिक दे रहे अद्भुत सलामी, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे दंग

एक अद्भुत सैनिको द्वारा सलामी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैनिक सलामी दे रहे हैं। जिसे देख आप भी हैरत में आ जाएगे। आप ने हाथी और जानवरों का वीडियो तो देखा होगा। लेकिन क्या आप ने सैनिको को..

Update: 2021-03-30 04:43 GMT
रोबोट की तरह सैनिक दे रहे अद्भुत सलामी

नई दिल्लीः एक अद्भुत सैनिको द्वारा सलामी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सैनिक सलामी दे रहे हैं। जिसे देख आप भी हैरत में आ जाएगे। आप ने हाथी और जानवरों का वीडियो तो देखा होगा। लेकिन क्या आप ने सैनिको को रोबोर्टस की तरह सलामी देते हुए देखा है। जी हां आप ने सही सुना। इंसानी सैनिक रोबोर्टस के जैसे सलामी दे रहे है।

चलिए आइए देखते हैं इस वीडियो में-

इस वायरल वीडियो में अमेरिका के सैनिक सलामी देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा अद्भुत सलामी जैसे मानों कोई इंसान नहीं बल्कि रोबोर्टस है। पलक झटकते ही यह सभी सैनिकी एक दूसरे के साथ सलामी के कारनामें दिखाते हुए दिख रहे हैं। इस अनोखे सलामी का वीडियो सोशल मीडिया पर धमला मचा दिया है। इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग रियक्शन आ रहे हैं।

देखे वीडियोः



ये भी पढ़ेंःPetrol-Diesel Price: पेट्रोल डीजल फिर हुआ सस्ता, चेक करें अपने शहर का रेट

क्या कहना है लोगों काः

एक यूजर ने लिखा कि शांत, शर्त लगाएं कि दुश्मन इतना चकाचौंध और रोमांचित होगा कि वे ताली बजाने के लिए अपने ही हथियार गिरा देंगे। वहीं एक यूजर ने कहा कि अमेरिकी सैनिको ने करबख में अजरबैजान के साथ युद्ध में बहुत मदद की। एक ने कहा कि मैंने अपने जीवन में पहले कभी ऐसा कुछ नहीं देखा। किसी ने लिखा कि वे युद्ध में इस नृत्य का उपयोग कैसे कर सकते हैं।

लाखों लोगों ने किया पसंदः

आप को बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस तरह की अद्भुत सलामी आज तक कभी किसी ने नहीं देखा। इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है। और लाखों लोगों ने पसंद किया है। सैनिको की इस हैरतअंगेज कारनामे को देख सभी दात तले उंगलिया दबा रहे है। फिलहाल इस वीडियो पर लोगों का मजेदार कमेंट आना जारी है। जहां पर लोग इन सैनिकों को सलाम कर रहे है। ये भी पढ़ेंःजौनपुर से बीजेपी विधायक गिरीश चंद्र यादव कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News