पिता का ऐसा प्यार: कोरेंटाइन हुई बेटी के लिए किया ये काम, अब वीडियो मचा रहा धमाल

सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखा वीडियो वायरल होता रहता है। किभी किसी जानवर का तो कभी किसी सेलिब्रिटी का। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता का हैरत करने वाला कारनामा  दिखाया गया है। जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है।

Update: 2021-03-03 07:55 GMT
पिता का ऐसा प्यार: कोरेंटाइन हुई बेटी के लिए किया ये काम

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन अनोखा वीडियो वायरल होता रहता है। किभी किसी जानवर का तो कभी किसी सेलिब्रिटी का। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता का हैरत करने वाला कारनामा दिखाया गया है। जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है।

आइए देखते हैं क्या है इस वायरल वीडियो में-

इस वायरल वीडियो में एक शख्स कुछ ड्रिंक को एक जगह रख कर तेजी से भाग रहा है। पहली नजर में यह वीडियो देख आप सोच रहे होगें की यह शख्स ऐसा क्यो कर रहा है। लेकिन दो से तीन बार यह वीडियो देख आप समझ जाएंगे कि आखिर ये क्या हो रहा है। इस वीडियो में एक पिता अपने कोरेंटाइन हो रही बेटी को कुछ जूस देते हुए दिखा रहा है। सबसे पहले इस लड़की का पिता खिड़की के पास उसके लिए एक जूस रख कर तेजी से भाग रहा है। कभी-कभी यह पिता अपनी लड़की के हाथ में सीधे ड्रिंक दे रहा है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि यह पिता अपनी बेटी को कोला, कॉकटेल और जूस दे रहा है। पिता का यह प्यारा अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है।

देखें वीडियोः



ये भी पढ़ेंःअनुराग कश्यप , विकास बहल और तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग का छापा

लोगों ने इस अनोखे वीडियो के बारे में क्या कहाः

एम्मा हॉसलर नाम कि एक युवती लिखती है कि यह एक साल पहले की बात है। मैं न्यूयॉर्क से वापस आयी थी और मेरे माता-पिता चाहते थे कि मैं 2 सप्ताह के लिए अपने कमरे में कोरेंटाइन करूं! मेरे पिताजी ने सोचा कि मेरी खिड़की पर ड्रिंक्स पहुंचाना मज़ेदार होग।

एरिन किंग ने वीडियो को लाइक कर लिखा है कि यह वीडियो इस हफ्ते इंटरनेट पर मेरी पसंदीदा रहा।

एमिली लिखती है कि इस समय मुझे बस यही वीडियो पंसद है।

ये भी पढ़ेंःसंगीतकार रवि थे इलेक्ट्रीशियन: ऐसे बनाई इंडस्ट्री में पहचान, शादियों में बजते हैं गाने

मेघन ने लिखा कि सबसे प्यारा पल है और कहीं न कहीं हमें अपने पापा की जरूरत है।

आप को बता दें कि यह वायरल वीडियो 19 संकेंड की है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख 98 हजार लोगों ने दिख लिया है यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News