इस खिलाड़ी पर आई बड़ी आफत, घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, छोड़ा IPL

रविचंद्रन अश्विन के घर के 10 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इसकी जानकारी उनकी पत्नी प्रीति नारायणन ने दी है।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-01 03:05 GMT

रविचंद्रन अश्विन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था। उन्हें ये फैसले कोरोना वायरस से जूझ रहे परिवार की मदद करने के लिए लिया था। इस बीच अब उनकी पत्नी ने बताया है कि उनका परिवार इस दौरान किन हालातों से गुजरा है।

स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन (Prithi Narayanan) ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए बताया कि उनके परिवार के कुल दस सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित (Corona Virus Positive) पाए गए। प्रीति ने बताया कि एक ही हफ्ते में परिवार के छह बड़े और चार बच्चे कोरोना पॉजिटिव हो गए। सभी अलग अलग अस्पतालों एडमिट थे। पूरे हफ्ते यह बुरा सपना जारी रहा। तीन में से एक अभिभावक घर लौट आए हैं।

बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि टीका लगवा लीजिये। अपनी और फैमिली की इस महामारी से सुक्षा कीजिए। प्रीति ने कहा कि मानसिक रूप से ज्याद आप शारीरिक रूप से जल्द स्वस्थ हो जाते है। मेरे लिए पांचवें से आठवां दिन सबसे खराब समय था। हर कोई मदद की पेशकश कर रहा था, लेकिन कोई भी आपके पास नहीं था। उन्होंने कहा कि यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है।


Tags:    

Similar News