विश्व कप देखने के लिये 'त्रिआयामी चश्मे' का आर्डर दे दिया है: रायुडु

अम्बाती रायुडु ने विश्व कप के मैच देखने के लिये ‘त्रिआयामी चश्मों का आर्डर’ दे दिया है, क्योंकि इस महासमर के मद्देनजर चुनी गयी भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया।

Update: 2019-04-16 16:41 GMT

नई दिल्ली: अम्बाती रायुडु ने विश्व कप के मैच देखने के लिये ‘त्रिआयामी चश्मों का आर्डर’ दे दिया है, क्योंकि इस महासमर के मद्देनजर चुनी गयी भारतीय टीम में विजय शंकर ने ‘तीनों विभागों में काबिलियत’ के बूते उन्हें पीछे छोड़ दिया।

भारत की विश्व कप टीम में चौथे स्थान की दौड़ में आलराउंडर शंकर को 33 वर्षीय रायुडु पर तरजीह देकर चुना गया। रायुडु ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘विश्व कप देखने के लिये त्रिआयामी चश्मों के नये सेट का आर्डर कर दिया है। ’’

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को राजनाथ के सामने बनाया लखनऊ से प्रत्याशी

रायुडु को तब निराशा हाथ लगी जब उनका नाम टीम से बाहर कर दिया गया जबकि कुछ महीने पहले कप्तान विराट कोहली ने चौथे नंबर के स्थान के लिये उनके नाम को अहम बताया था।

यह भी पढ़ें...शिवपाल को क्षेत्रीय से पहले ही राष्ट्रीय पार्टी बनने की बेताबी…

मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने चयन को सही ठहराते हुए कहा था, ‘‘हमने रायुडु को कुछ मौके दिये लेकिन विजय शंकर त्रिआयामी पक्ष मुहैया कराता है। अगर मौसम थोड़ा खराब है तो वह बल्लेबाजी कर सकता है, वह गेंदबाजी कर सकता है और वह एक क्षेत्ररक्षक है। वह विजय शंकर को चौथे नंबर के लिये ले रहे हैं।’’

भाषा

Tags:    

Similar News