Ind vs Eng: दूसरे टेस्ट मैच के लिए अनिल कुंबले ने सुझाया इस खिलाड़ी का नाम, बताई बड़ी वजह

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेला जा रहा गई। जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में हुआ। इस मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-01-30 14:08 GMT

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेला जा रहा गई। जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में हुआ। इस मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद भारतीय टीम को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। वहीं टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने भी इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए अपना सुझाव दिया है। जिसके मुताबिक कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेइंग इलेवन में शामिल करने चाहिए।

कुलदीप यादव को मिले टीम इंडिया में जगह- अनिल कुंबले

बता दें अनिल कुंबले का मानना है कि, अगर विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में सिर्फ एक ही तेज गेंदबाज को खिलाया जाता है तो फिर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहिए। दरअसल कुलदीप यादव को हैदराबाद में हुए पहले टेस्ट मैच में नहीं खिलाया गया था। उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन हाल-फिलहाल में किया है लेकिन पहले टेस्ट मैच के लिए उनको टीम में जगह नहीं मिली थी और उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा था। 


जियो सिनेमा पर बातचीत करते हुए अनिल कुंबले ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि वास्तव में आपको चौथे स्पिनर की जरूरत है या नहीं। हालांकि अगर भारत को लगता है कि सिर्फ एक ही तेज गेंदबाज की जरूरत है तो फिर कुलदीप यादव को टीम में शामिल करना चाहिए। उससे टीम को काफी फायदा हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि, कुलदीप यादव के पास वो वैरिएशन है। हालांकि इंग्लैंड की टीम यहां पर आकर भी वही काम करेगी जो उन्होंने हैदराबाद में किया था। दरअसल इंग्लैंड ने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत को 28 रन से हराया। इस टीम की ओर से डेब्यू करने वाले टॉम हार्टली ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए थे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए कुलदीप यादव की एंट्री भारतीय टीम में होती है या नहीं।


Tags:    

Similar News