World Cup 2023: भारत में शानदार वेलकम से पाकिस्तान अभिभूत, कैप्टन बाबर आजम ने की तारीफ़

World Cup 2023: वर्ल्ड कप अभियान शुरू होने से पहले पाकिस्तान को हैदराबाद में दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। इस दौरे से आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए फैंस और क्रिकेटर्स का उत्साह बेहद चरम पर है।

Update: 2023-09-28 09:35 GMT

World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए टीम के हैदराबाद पहुंचने पर भारतीयों द्वारा गर्मजोशी से भरे स्वागत और समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया है। भारत का यह दौरा पाकिस्तान टीम के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि सात वर्षों में पहली बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत आई है। वर्ल्ड कप अभियान शुरू होने से पहले पाकिस्तान को हैदराबाद में दो प्रैक्टिस मैच खेलने हैं। इस दौरे से आगामी आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए फैंस और क्रिकेटर्स का उत्साह बेहद चरम पर है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के लिए "मेन इन ग्रीन" के हैदराबाद पहुंचने पर भारतीयों से मिले गर्मजोशी भरे स्वागत की खूब सराहना की है। वर्ल्ड कप के लिए वीजा मिलने में देरी होने के कारण पाकिस्तान टीम को अपना दुबई दौरा कैंसल करना पड़ा।

बाबर आजम भारत में स्वागत से अभिभूत 

बाबर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, "हैदराबाद में प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं।" इसके बाद बाबर आजम का ये मैसेज आया है। शाहीन शाह अफरीदी ने पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के गर्मजोशी से स्वागत के लिए भारतीय फैंस की भी प्रशंसा की। कड़ी सुरक्षा के बीच, पाकिस्तान क्रिकेट टीम बुधवार देर रात हैदराबाद पहुंची, जो सात साल में उनका पहला भारत दौरा है। टीम दुबई के रास्ते हैदराबाद पहुंची है।





राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने पर, खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ एक विशेष बस में चढ़े और हैदराबाद के होटल में रुके। बाबर आजम समेत कुछ खिलाड़ी समर्थकों और मीडिया कर्मियों की ओर खुशी से हाथ हिलाते दिखे। सुरक्षाकर्मियों ने अपने मोबाइल फोन से पाकिस्तान क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें भी लीं। चौधरी अब्दुल जलीलप्यार से 'चाचा' के नाम से जाने जाने वाले और पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे बड़े फैंस के रूप में जाने वाले, टीम के स्वागत के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे।

Tags:    

Similar News