David Warner ने बिग बैश लीग में की ग्रैंड एंट्री, SCG में बल्लेबाज का जबरदस्त वेलकम

David Warner in BBL: 37 वर्षीय खिलाड़ी खेल में भाग लेने के लिए SCG में शानदार रॉयल्टी वाली एंट्री हेलीकॉप्टर से की।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-12 10:28 GMT

Big Bash League (Pic Credit-Social Media)

David Warner in BBL: सिडनी स्मैश के लिए हेलीकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में डेविड वार्नर ने शानदार एंट्री की। सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच बिग बैश लीग (BBL) का महत्वपूर्ण मुकाबला 12 जनवरी, शुक्रवार को खेला जा रहा है। जिससे पहले, यह तय किया गया था कि वार्नर एलियांज स्टेडियम में उतरेंगे जो एससीजी(SCG) के पास स्थित है। 

बीबीएल में रिटायरमेंट के बाद पहला मैच

यह कहा जा रहा है कि हंटर वैली में अपने भाई की शादी में शामिल होने के बाद, 37 वर्षीय खिलाड़ी खेल में भाग लेने के लिए सेसनॉक हवाई अड्डे के लिए तुरंत रवाना हुए। वार्नर टेस्ट मैच और वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने के बाद उनका पहला मैच वे बीबीएल में खेल रहे है।

डेविड वार्नर के वेलकम का वीडियो साझा करते हुए, बीबीएल के आधिकारिक सोशल मीडिया एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, "कभी ऐसा कुछ देखा है? @davidwarner31 सिडनी स्मैश के लिए एक हेलीकॉप्टर पर @scg पर आता है। #BBL13।" 



वार्नर सिडनी थंडर के लिए खेलेंगे तीन मैच 

डेविड वार्नर ने बीबीएल के पिछले सीज़न से पहले सिडनी थंडर के साथ बड़ी कीमत पर दो साल का करार किया था। आक्रामक सलामी बल्लेबाज थंडर के लिए कुल तीन प्रदर्शन करेंगे, यानी वे तीन मैच खेलेंगे। सिडनी थंडर वर्तमान में 8 टीमों की अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। सात मैचों में एक अकेली जीत। आपको बता दें कि, क्रिस ग्रीन की नेतृत्व वाली टीम के पास नॉकआउट चरण में पहुंचने की बहुत कम संभावना है। वे उन खेलों के लिए 37 वर्षीय खिलाड़ी की सेवाओं को मिस करेंगे। 

खेल सकते है T20 World cup

डेविड वार्नर ILT20 आगामी खेलों में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (UAE) जाएंगे। इसके अलावा, वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम में शामिल होने के लिए इस दिग्गज खिलाड़ी के यूएई से लौटने की उम्मीद है। जून में वेस्टइंडीज और यूएसए में शुरू होने वाले बहुप्रतीक्षित आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद अंतिम अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति कॉल से पहले वह शायद सबसे छोटे फॉर्मेट में उपलब्ध रहेंगे।

बीबीएल में टीम की स्थिति

सिडनी थंडर के विपरीत टीम सिडनी सिक्सर्स, जो प्लेऑफ में जगह बनाने का लक्ष्य बना रहे है। उससे आगामी गेम में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है और उन्हें शीर्ष बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ का साथ मिलेगा। मोइसेस हेनरिक्स एंड कंपनी इस सीज़न में अब तक अपने आठ मैचों में से चार जीतकर तीसरे स्थान पर है।

Tags:    

Similar News