BBL 2023-2024: David Warner ने लिया स्टीव स्मिथ से पंगा, बिग बैश में दोनों के बीच नोक झोंक का मंजर, यहां देखें वीडियो...

BBL 2023-2024: स्टीव स्मिथ के साथ डेविड वार्नर की मजाकिया नोकझोंक सिडनी स्मैश के दौरान हुआ। जब दाएं हाथ के बल्लेबाज सिडनी स्मैश के दौरान शून्य पर आउट हो गया था।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-12 14:04 GMT

Big Bash League 2023(Pic Credit-Social Media)

BBL 2023-2024: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर बिग बैश लीग में सिडनी स्मैश के दौरान स्टीव स्मिथ के साथ कुछ तीखी मीठी नोकझोक में उलझे। जिसका अंत पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान को थंडर के डेनियल सैम्स द्वारा गोल्डन डक पर आउट करने के साथ हुआ।डे विड वार्नर, जिन्होंने हाल ही में टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल मैच से संन्यास ले लिया था। सिडनी थंडर के लिए बीबीएल में वापसी कर रहे थे क्योंकि वह टी20 विश्व कप 2024 के लिए तैयारी करना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा वर्ल्ड कप के दौरान बनना चाहते हैं।

हंसी मजाक में वार्नर ने स्मिथ को दिया ज्ञान

वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए टेस्ट में स्मिथ की जगह वार्नर को शीर्ष पर रखा गया था। यह ऑस्ट्रेलियाई स्टार भी बीबीएल में वापसी करेंगे। वार्नर पारी की शुरुआत से पहले स्मिथ के साथ कुछ हंसी-मजाक करने की कोशिश कर रहे थे। यहां तक कि अपने ऑस्ट्रेलियाई साथी को ठीक से निशान लगाने के लिए भी कह रहे थे, खासकर जब अगर वह बल्लेबाजी की शुरुआत करने जा रहे हों ।

मजाक के तुरंत बाद स्मिथ को मिला विकेट

डेविड वार्नर ने कहा, "कोई भी चीज़ उसे विचलित नहीं कर रही है। कोई भी चीज़ उसे कभी भी विचलित नहीं कर रही है। लेकिन मैं कहता हूँ, वास्तव में, उसके पैर पर एक निशान है। तो हो सकता है। वह इस बारे में बेचैन हो सकता है। नहीं, वह केंद्र नहीं है। दाईं ओर थोड़ा सा , दोस्त। यदि आप बल्लेबाजी की शुरुआत करते हैं, दोस्त, आपको इसे ठीक से चिह्नित करना होगा। केवल एक बार। नहीं, वह लॉक्ड इन है। " इसके ठीक बाद स्मिथ ने गेंद को हवा में उछाल दिया और नाथन मैकएंड्रू ने डीप में कैच कर लिया। जिससे डेनियल सैम्स वहीं आउट हो गए।


सिडनी स्मैश में डेविड वार्नर का जबरदस्त वेलकम

एससीजी में वार्नर के दिन की शुरुआत शानदार रही। जब सलामी बल्लेबाज हेलीकॉप्टर से वहां पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर सीधा SCG ke ग्राउंड पर लैंड किया। ऐसा कहा जा रहा है कि डेविड वॉर्नर अपने भाई की शादी के बाद सीधे मैच के लिए आ रहे थे। शान मसूद के पाकिस्तान के खिलाफ उनके विदाई टेस्ट मैच के दौरान चित्रित प्रतिष्ठित 'थैंक्स डेव' लोगो के पास, हेलीकॉप्टर आउटफील्ड पर उतारा गया। डेविड वार्नर की यह एंट्री बेहद ही खास रही।

Tags:    

Similar News