टीम इंडिया के कोच पद के लिए Gautam Gambhir है पहली पसंद, अंदर की बात का खुल गया राज!

BCCI Team India Head Coach Gautam Gambhir: पूर्व क्रिकेटर के करीबायों ने भी इस बात की पुष्टि की है की गौती भी अब भारतीय टीम के कोच बनने के बारे में पूर्ण रूप से स्पष्ट हैं

Update: 2024-05-28 12:32 GMT

BCCI Team India Head Coach Gautam Gambhir (Photo. Social Media)

BCCI Team India Head Coach Gautam Gambhir: आगामी आईसीसी T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप की समाप्ति के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टीम इंडिया के लिए समाप्त हो जाएगा। लेकिन बीसीसीआई भारत के अगले हेड कोच के लिए तैयार है। इसको लेकर सबसे पहला नाम गौतम गंभीर का बताया जा रहा है। हाल ही में पूर्व क्रिकेटर के करीबायों ने भी इस बात की पुष्टि की है की गौती भी अब भारतीय टीम के कोच बनने के बारे में पूर्ण रूप से स्पष्ट हैं।

Gautam Gambhir ही होंगे भारतीय टीम के अगले हेड कोच?

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल 2024 की समाप्ति के बाद बीसीसीआई गौतम गंभीर को टीम इंडिया का अगला हेड कोच बनाने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि जय शाह और गौतम गंभीर खुद देश के लिए ऐसा करना चाहते हैं। दोनों के बीच इस मामले को लेकर हाल ही में बातचीत भी हुई है, इस बीच गौतम गंभीर के करीबायों द्वारा इस खबर की पुष्टि भी कर दी गई है।

इस रिपोर्ट में क्रिकबज की तरफ से यह दावा किया गया है कि गौतम गंभीर ने अपने करीबी लोगों से कहा है कि वह इस दृष्टिकोण पर विचार कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा शाहरुख खान को भी है। बीते सोमवार (27 मई 2024) को इस पद के लिए आवेदन भेजने का आखिरी दिन था और संभावना है कि उन्होंने इस भूमिका के लिए औपचारिक रूप से आवेदन किया है। हालांकि अभी तक किसी भी ओर से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि रविवार (26 मई 2024) को रिपोर्ट किया गया था, एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के एक बहुत ही हाई-प्रोफाइल मालिक जो बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के बहुत करीबी हैं। उन्होंने क्रिकबज को बताया कि गंभीर की नियुक्ति एक तय सौदा है और घोषणा जल्द ही होगी। एक हाई प्रोफाइल कमेंटेटर, जो बीसीसीआई में होने वाली घटनाओं से भली-भांति परिचित हैं। उन्होंने कहा कि गंभीर को शामिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। तथ्य यह है कि अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है, यह बताता है कि कई मोर्चों पर दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है और शायद कुछ अन्य लोगों के साथ भी।

Tags:    

Similar News