हार्दिक पंड्या की बेशकीमती घड़ी: 53 हीरो से है जड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने काफी महंगी घड़ी पहनी हुई है। इस घड़ी की कीमत जानने के बाद फैन्स काफी हैरान हैं।

Update: 2020-10-12 13:29 GMT
हार्दिक की बेशकीमती घड़ी, जड़े हैं 53 हीरे, कीमत है करोड़ो में

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। पांड्या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए अपने फैन्स के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी ज्यादा चर्चा में है।

हार्दिक ने शेयर की ये तस्वीरें

इन फोटोज में भी हार्दिक का काफी अलग और बेहतरीन लुक नजर आ रहा है। पांड्या एक खिलाड़ी के अलावा एक फैशनिस्टा (Fashionista) के तौर पर भी लोगों को काफी मोटिवेट करते हैं। पांड्या सभी इवेंट और पार्टी में काफी हटके लुक कैरी करते हैं और उनके इस बेहतरीन लुक को पूरा करती हैं उनकी एक्सेसरीज।

Full View

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में 180 आतंकी ढेर: मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर, कांपे दहशतगर्द

पांड्या के घड़ी में जड़े हीरे

पांड्या ज्यादा अपनी गोल्ड, प्लेटिनम चैन के साथ दिखाई देते हैं। इसके अलावा वो डायमंड के भी काफी शौकीन हैं। इंडिया टीम के इस ऑलराउंडर को डायमंड इस कदर पसंद है कि वो इन्हें अपनी घड़ी तक में जड़वा कर रखते हैं। जी हां, उनकी घड़ी में भी हीरे जड़े होते हैं। अभी हाल ही में हार्दिक ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें उनकी घड़ी ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

Full View

यह भी पढ़ें: फिर लागू होगा आर्टिकल 370: फारूक के बिगड़े बोल, अब बीजेपी ने बताया देशद्रोही

अब तक की सबसे महंगी घड़ी में नजर आया खिलाड़ी

इन पिक्चर्स में हार्दिक पांड्या ने जो घड़ी पहनी है वो पाटेक फिलिप ब्रांड की है। हार्दिक को पाटेक फिलिप ब्रांड की घड़ियों का कलेक्शन रखने का शौक है। वहीं हाल में जो उनके हाथों में रोज गोल्ड में पाटेक फिलिप की नॉटिलुस क्रोनोग्राफ 5980/10R-010 घड़ी दिखी। यह हार्दिक की अब तक की सबसे महंगी घड़ी बताई जा रही है। इस घड़ी की कुल कीमत 225,000 डॉलर यानी 1.65 करोड़ रुपए हैं।

Full View

यह भी पढ़ें: तानाशाह फूट-फूट कर रोया: जनता के सामने हो गई ये हालत, अब याद आए पूर्वज

कुल 53 डायमंड जड़े हैं इस घड़ी में, इतनी है कीमत

इस बेशकीमती घड़ी के फेस पर नौ डायमंड जड़े हैं। इसके अलावा इसके डायल पर 32 डायमंड और दोनों ओर के स्ट्रैप पर छह-छह डायमंड लगे हुए हैं। यानी ये वॉच में टोटल 53 हीरे जड़े हैं। इस घड़ी की कीमत जानने के बाद उनके फैंस ये वनडर कर रहे हैं कि आखिर पांड्या की कमाई कितनी ज्यादा है, जो वो इतना बड़ा हिस्सा केवल घड़ियों पर खर्च कर देते हैं। बता दें कि फिलहाल हार्दिक आईपीएल के लिए यूएई में है। वह मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं।

Full View

Full View

यह भी पढ़ें: फंसेगी योगी सरकार: हाथरस कांड पर इसका देना होगा जवाब, CBI कर सकती है जांच

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News