कोरोना की चपेट में कई भारतीय दिग्गज क्रिकेटर, ये सभी हुए संक्रमित

इस समय कोरोना से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना अब तेजी से कहर बरसा रहा है। यही कारण है कि देश में कोरोना संक्रमितों में इजाफा हो रहा है। कोरोना ने खेल जगत में भी दस्तक दे..

Update: 2021-03-30 03:40 GMT
क्रिकेटर इरफान पठान

नई दिल्लीः इस समय कोरोना से चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना अब तेजी से कहर बरसा रहा है। यही कारण है कि देश में कोरोना संक्रमितों में इजाफा हो रहा है। कोरोना ने खेल जगत में भी दस्तक दे दिया है। हाली ही में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर,पूर्व भारतीय खिलाड़ी यूसुफ पठान और पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद अब पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी कोरोना के जाल में फंस गए है।

इसकी जानकारी इरफान ने खुद दियाः

आप को बता दें कि कोरोना वायरस के चपेट में भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान भी आ गए है। कोरोना पॉजिटिव होने जानकारी इरफान ने अपने सोशल अकाउंट के जरिए दिया। इरफान का कहना है कि उनमें कोई लक्षण नहीं है और उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है। मालूम कि चारों खिलाड़ी रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की ओर से खेले थे। तेंदुलकर की कप्तानी में भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट की चैपियन बनी थी।



'जो मेंरे संपर्क में आए है कृपया अपना टेस्ट करवा लें'

क्रिकेटर इरफान पठान अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं। मैं निवेदन करना चाहता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवा लें। सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। आप सभी की सेहत अच्छी रहे।' ये भी पढ़ेंःCOVID 19 वैक्सीन की कमी पर आलोचना के बाद ब्राजील के विदेश मंत्री ने दिया इस्तीफा

आप को बता दें कि इस खबर के बाद से इरफान के फैंस का रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं इरफान के फैंस सेहत को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे हैं। और जल्द ही ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

इरफान से पहले यह क्रिकेटर ने भी ट्विटर से दिया था जानकारीः

बताते चले कि इरफान से पहल एस बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और युसूफ पठान ने भी ट्विटर के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। जिसमें बद्रीनाथ ने कहा था, 'मैं लगातार जरूरी सावधानी बरत रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था। हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं।'

सचिन ने ऐसे दिया था कोरोना पॉजिटिव की जानकारी

और वहीं महान क्रिकेटर तेंदुलकर ने कहा था, 'मैं खुद का परीक्षण कराता रहा हूं और कोविड को दूर रखने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं। हालांकि, मैं हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में कोविड पॉजिटिव निकला हूं।' वहीं, यूसुफ ने लिखा था, 'मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है।'

ये भी पढ़ेंःतमिलनाडु: AIADMK विधायक के ड्राइवर के घर IT की छापा, 1 करोड़ रुपये बरामद

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News