CSK vs MI: चैम्पियन टीमें चेन्नई और मुंबई की हालत खराब, जानें क्या है वजह

IPL 2022 CSK vs MI: इस सीजन पूर्व चैंपियन मुंबई की टीम ने अभी तक 6 मैच खेलें है जिसमें से एक में भी जीत नहीं मिली है। तो मौजूदा चैम्पियन चेन्नई की टीम ने भी 6 मैच खेलें है जिसमें उसे मात्र एक जीत नसीब हुई है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-04-21 02:16 GMT

IPL 2022 CSK vs MI (image-social media)

IPL 2022 CSK vs MI: इंडियन प्रीमियर लीग में आज मैच मौजूदा चैम्पियन और पूर्व चैंपियन के बीच खेला जाएगा। पर दोनों ही टीम की इस बार हालत खराब है, बराबर मैच दर मैच प्रर्दशन खराब रहा है। यह दोनों ही टीम अभी तक के आईपीएल के 15 सीजन में से 9 बार की चैम्पियन है। जहा इस सीजन पूर्व चैंपियन मुंबई की टीम ने अभी तक 6 मैच खेलें है जिसमें से एक में भी जीत नहीं मिली है। तो मौजूदा चैम्पियन चेन्नई की टीम ने भी 6 मैच खेलें है जिसमें उसे मात्र एक जीत नसीब हुई है। आज का यह मैच इन दो चैंपियन टीम के बीच बड़ा ही रोमांचक होने की उम्मीद है। 

इस सीजन चेन्नई टीम का प्रर्दशन

मौजूदा चैम्पियन चेन्नई की टीम की इस सीजन हालत बहुत खराब है। टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर है। टीम अभी तक 6 मैच खेल चुकी हैं, जिसमें सीएसके टीम को कोलकाता, लखनऊ, पंजाब, हैदराबाद, और गुजरात के विरूद्ध हार का सामना करना पड़ा है, टीम को एक मात्र जीत बैंगलोर के विरूद्ध मिली है। चार बार की आइपीएल चैम्पियन टीम जीत की पटरी पर लौटने को बेताब है। सीएसके के कप्तान रविन्द्र जडेजा आज मैच में जीत हार हाल में दर्ज करना चाहेंगे। 

इस सीजन मुंबई टीम का प्रर्दशन 

पांच बार की आइपीएल चैम्पियन मुंबई की टीम इस सीजन अभी तक खेले एक भी आंच में जीत नहीं हासिल कर पाई है। जबकि टीम 6 मैच खेल चुकी है। अंक तालिका में सबसे नीचे 10वें स्थान पर है। टीम को दिल्ली, राजस्थान, कोलकाता, बैंगलोर, पंजाब और लखनऊ के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा है। इस बार टीम के बहुत से प्रमुख खिलाड़ी दूसरी टीम के सदस्य है। जिससे टीम बहुत कमजोर है। टीम आज के कप्तान रोहित शर्मा हार हाल में जीत दर्ज करके हार का सिलसिला तोड़ना चाहेंगे।

Tags:    

Similar News