David Warner: शतक के बाद तीन फिट हवा में उछले डेविड वार्नर, सेलिब्रेशन के दौरान मिशेल जॉनसन को करवाया चुप

AUS vs PAK David Warner: इस दौरान सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से धाकड़ बल्लेबाजी की और पाकिस्तानी गेंदबाजों की कमर तोड़ कर रख दी

Update: 2023-12-14 11:49 GMT

David Warner Century (photo. Social Media)

AUS vs PAK David Warner: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर 2023 से हो चुका है। सीरीज का पहला मैच पर्थ में खेला जा रहा है। मुकाबले में टॉस ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा और कप्तान पेट कमिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इस दौरान सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलिया की ओर से धाकड़ बल्लेबाजी की और पाकिस्तानी गेंदबाजों की कमर तोड़ कर रख दी।

डेविड वार्नर ने जड़ा शानदार शतक

आपको बताते चलें कि इस मैच में डेविड वार्नर (David Warner) ने बेहतरीन शतकीय पारी खेली। उन्होंने 211 गेंद का सामना करते हुए 164 रन अपनी टीम के लिए बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके और 04 छक्के भी देखने को मिले। हालांकि उनका स्ट्राइक रेट 77.73 का रहा, लेकिन टेस्ट फॉर्मेट के लिहाज से यह स्ट्राइक रेट काफी ज्यादा शानदार है। डेविड वार्नर के इस शतक के बाद से उनके तमाम आलोचकों के मुंह बंद हो चुके हैं।

जिनमें शायद मिशेल जॉनसन का भी नाम शामिल हैं। क्योंकि हाल ही में मिशेल जॉनसन (Mitchell Johnson) ने सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। बल्लेबाज ने शतक के साथ उन्हें करारे जवाब दिया है, उन्होंने शतक के बाद सेलिब्रेशन भी खूब जमकर किया। वह 3 फीट तक हवा में कूदे और इसके बाद अपनी अंगुली को होठों पर रखकर आलोचकों को चुप रहने का अल्टीमेटम भी दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

वहीं डेविड वार्नर के शतक पर कप्तान पेट कमिंग्स ने भी अपनी टिप्पणी दी है। उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए टेस्ट क्रिकेट का बिल्कुल सही दिन था, जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की उसने हमारे लिए माहौल तैयार कर दिया। उन्होंने (वार्नर) वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की, गेंदबाजों पर दबाव डाला। यह कठिन विकेट था, लेकिन उन्होंने शतक बनाकर अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि जब वह अपने आक्रामक स्वरूप में वापस आता है तो अपना सर्वश्रेष्ठ खेलता है। वहां जाकर उस तरह खेलने के लिए बहुत बहादुरी की जरूरत होती है। हम देखेंगे कि यह कैसे होता है, 350 अच्छा है लेकिन 100-150 रन और बनाना अच्छा रहेगा। यह विकेट काफी अच्छा विकेट लग रहा है। पहली पारी में हम अधिक से अधिक रन बनाने का प्रयास करेंगे।”

Tags:    

Similar News