Varanasi News: मंडलीय अस्पताल की टंकी में मिली लाश, उसी टंकी का पानी पीते रहे लोग

Varanasi News: मंडलीय अस्पताल के कर्मचारियों समेत सैकड़ों मरीज और परिजन यही पानी पी रहे थे। बुधवार को अस्पताल नए आने वाले मरीजों ने पीने के पानी में बदबू आने की बात कही थी। गुरुवार को पानी की बदबू और बढ़ गई तो तीमारदारों ने अस्पताल प्रशासन से इसकी शिकायत की। इसके बाद टंकी की जांच के लिए कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया।

Update: 2023-04-28 12:27 GMT

Varanasi News: वाराणसी के मंडलीय अस्पताल की पानी की टंकी में गुरुवार को एक युवक की सड़ी लाश मिली है। जब पानी से बदबू आने के बाद कर्मचारी टंकी की जांच के लिए पहुंचे तो अंदर शव देखकर सन्न रह गए। इसके बाद पानी की सप्लाई बंद करा दी है। जिसके बाद कर्मचारियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टंकी से निकालवाया। जो देखने में कई दिन पुराना लग रहा है।

सैकड़ों लोग पी रहे थे यही पानी

मंडलीय अस्पताल के कर्मचारियों समेत सैकड़ों मरीज और परिजन यही पानी पी रहे थे। बुधवार को अस्पताल नए आने वाले मरीजों ने पीने के पानी में बदबू आने की बात कही थी। गुरुवार को पानी की बदबू और बढ़ गई तो तीमारदारों ने अस्पताल प्रशासन से इसकी शिकायत की। इसके बाद टंकी की जांच के लिए कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया। कर्मचारी टंकी की जांच के लिए पहुंचे तो अंदर शव देखकर सन्न रह गए।

अस्पताल में 5 दिन पुराना शव

बीएचयू अस्पताल में जगह नहीं होने पर मरीजों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। ऐसे में यह अस्पताल हमेशा मरीजों से ही भरा रहता है। यहां काफी संख्या में ऐसे मरीज भी है जिनके परिवार वालों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मंडलीय अस्पताल के परिसर में मोर्चरी के पास पेयजल के लिए ये पानी टंकी बनाई गई है। इसी टंकी से पूरे अस्पताल में पानी की सप्लाई होती है। इस करीब सौ फीट ऊंची टंकी के अंदर लाश को लेकर तरह तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं।

Tags:    

Similar News