×

Varanasi to Mathura Bus Tickets: वाराणसी से मथुरा तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, जानिए कितना लगेगा किराया

Varanasi to Mathura Bus Tickets: वाराणसी से मथुरा आने लोगों की आवाजाही भी काफी तेजी से बढ़ गई है, जिसके लिए अब दोनों शहरों के बीच यातायात के साधन भी बढ़ा दिए गए हैं।

Kajal Sharma
Published on: 28 April 2023 4:47 PM GMT
Varanasi to Mathura Bus Tickets: वाराणसी से मथुरा तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, जानिए कितना लगेगा किराया
X
Bus Travel From Varanasi to Mathura (Image- Social media)

Varanasi to Mathura Bus Tickets: कृष्ण नगरी मथुरा में लोगों की आवाजाही काफी तेजी से बढ़ गई है। हर रोज हजारों की संख्या में लोग मथुरा आते हैं, और गिरधारी के दर्शन करते हैं। यहां दर्शन करने के लिए लोगों में अलग ही जोश और उत्साह देखा जाता है। वाराणसी से मथुरा आने लोगों की आवाजाही भी काफी तेजी से बढ़ गई है, जिसके लिए अब दोनों शहरों के बीच यातायात के साधन भी बढ़ा दिए गए हैं। अब बस के जरिए भी लोग वाराणसी से मथुरा आ सकते हैं।

वाराणसी से मथुरा तक जाने के लिए बस

गोल्ड बस सर्विस (Gola Bus Service)

वाराणसी से मथुरा जाने वाली यह बस काफी अच्छ और आसामदायक है, जिसमें सफर के दौरान आपको कई तरह की सुविधा मिल जाती है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 1,399 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना पड़ता है। यह बस 11 घंटे 20 मिनट में अपना वाराणसी से मथुरा तक का सफर पूरा कर लेती है।

जिंगबस (Zingbus)

वाराणसी से मथुरा जाने वाली यह बस आपको सरदार पैट्रोल पंप के पास मिल जाती है। जहां से आप आसानी से इस बस में चढ़ सकते हैं। इस एसी बस में आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाती है, जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 763 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 11 घंटे 55 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है।

हाइवे स्टार ट्रेवल (HIGHWAY STAR Travel)

वाराणसी से मथुरा जाने वाली यह बस आपको वाराणसी के किरण पेट्रोल पंप के पास से मिल जाती है। जिसमें आपको यात्रा के दौरान मस्त एसी की सुविधा मिलती इसके साथ ही आप इस बस में स्लीपर सीट का लाभ भी उठा सकते हैं। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 809 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होगा। यह बस 11 घंटे 15 मिनट में अपना वाराणसी से मथुरा तक का सफर पूरा कर लेती है।

श्री सरोज ट्रेवल्स (Shree Saroj Travels)

वाराणसी से मथुरा जाने वाली यह बस आपको राधा पेट्रोल पंप के पास से मिल जाती है, जहां से आप आसानी से यह बस ले सकते हैं। यह बस 13 घंटे 30 मिनट में अपना वाराणसी से मथुरा तक का सफर पुरा कर लेती है। इस बस में यात्रा के दौरान आपको एसी के साथ कंफर्टेबल सीट मिलती है। जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 1,499 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story