फीफा वर्ल्ड कप 2022: आज खेले जाएंगे ये चार बड़े मैच, सिर्फ एक क्लिक कर जानिए पूरी डिटेल्स...

FIFA World Cup 2022: आज फुटबॉल वर्ल्ड कप का आठवां दिन है। रोज की तरह आज भी चार मुकाबले खेले जाएंगे। भारतीय समयानुसार पहला मैच दोपहर देर रात 12.30 बजे खेला जायेगा और रात 9.30 बजे चौथा मैच शुरू होगा। पहले मैच में अर्जेंटीना की भिड़ंत मैक्सिको से हुई।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-11-27 03:11 GMT

FIFA World Cup 2022

FIFA World Cup 2022: आज फुटबॉल वर्ल्ड कप का आठवां दिन है। रोज की तरह आज भी चार मुकाबले खेले जाएंगे। भारतीय समयानुसार पहला मैच दोपहर देर रात 12.30 बजे खेला जायेगा और रात 9.30 बजे चौथा मैच शुरू होगा। पहले मैच में अर्जेंटीना की भिड़ंत मैक्सिको से हुई। पहले मैच में सऊदी अरब से मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा टीम पर मंडरा रहा था। वहीं दूसरा उनके ये आखिरी फीफा विश्वकप बताया जा रहा हैं, ऐसे में वो अपनी टीम को खिताब दिलाने के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं। उन्होंने इस मैच में एक गोल करते हुए दिग्गज माराडोना के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। वहीं आज ग्रुप ई में आज बड़ा ही महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा।

आज खेले जाएंगे चार मुकाबले इस प्रकार होंगे:

फीफा विश्व कप 2022 में रविवार को पहला मुकाबला ग्रुप सी में अर्जेंटीना और मेक्सिको के बीच भारतीय समयानुसार देर रात 12:30 बजे खेला गया। फीफा विश्वकप में अर्जेंटीना ने पहले मैच में हारने के बाद धमाकेदार जीत दर्ज की। देर रात खेल गए इस मैच में अर्जेंटीना ने मैक्सिको को 2-0 से हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीद को बरक़रार रखा है। रविवार को दूसरा मुकाबला ग्रुप ई में जापान और कोस्टा रिका की टीम के बीच दोपहर 3:30 बजे खेला जायेगा। आज के तीसरे मैच में ग्रुप एफ में बेल्जियम और मोरक्को की टीमें भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे आमने-सामने होंगी। इस ग्रुप की टीमों के बीच रविवार का चौथा और आखिरी मैच खेला जायेगा। जिसमें क्रोएशिया और कनाडा की टीम भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे भिड़ेगी।

कहां देख पाएंगे की मैचों लाइव स्ट्रीमिंग..?

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन इस बार कतर में हो रहा है। इसके लाइव टेलीकास्ट के अधिकार स्पोर्ट्स18 के पास हैं। आप इस नेटवर्क के दो चैनल्स स्पोर्ट्स18 और स्पोर्ट्स18 एचडी इसके लाइव टेलीकास्ट का आनंद उठा सकते हैं। जियो सिनेमा एप पर आप फ्री में फुटबॉल वर्ल्ड कप के मैच देख सकते हैं। जियो, वी (Vi), एयरटेल और BSNL के ग्राहक भी इसके जरिए फुटबॉल वर्ल्ड कप का मजा ले सकते हैं। जियो सिनेमा पर भी फीफा विश्वकप के सभी मैचों को लाइव स्ट्रीमिंग देखने को मिल रही है।

Tags:    

Similar News