फीफा विश्व कप: जर्मनी को हराने के बाद मेक्सिको का ध्यान अगले मैच पर

Update:2018-06-18 15:47 IST

मॉस्को: फीफा विश्व कप के पहले ग्रुप मैच में मौजूदा विजेता जर्मनी को हराने के बाद मेक्सिको के खिलाड़ी जश्न मनाने के बजाए अगले मैच पर ध्यान दे रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को खेले गए मैच में मेक्सिको ने जर्मनी को 1-0 से मात दी।

यह भी पढ़ें: आईसीसी ने जारी की वनडे रैकिंग, 34 साल के सबसे निचले स्तर पर ऑस्ट्रेलिया

इस जीत के बाद डिफेंडर कार्लोस सेलसेडो ने कहा, "हमें शांत रहने की जरूरत है। अभी और भी मैच बाकी हैं और हमें अपने अगले प्रतिद्वंद्वियों पर ध्यान देने की जरूरत है। हम अच्छा कर रहे हैं।"

हिर्विग लोजानो ने किया एकमात्र गोल

अपने 22 वर्षीय खिलाड़ी हिर्विग लोजानो की ओर से 35वें मिनट में किए गए एकमात्र गोल के दम पर मेक्सिको ने जीत के साथ खाता खोला। पूरे मैच में मेक्सिको की टीम जर्मनी के डिफेंस पर हावी रही और उसे दबाव में बनाए रखा।

यह भी पढ़ें: FIFA World Cup : स्वीडन vs द. कोरिया – आज के टक्कर में जीत किसके हाथ

डिफेंडर कार्लोस ने कहा, "हमें इसी मजबूती के साथ अपना प्रदर्शन जारी रखना है। विश्व कप के पहले मैच को जीतने का एहसास अच्छा होता है। हम सही दिशा में हैं और हमें अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए प्रयास जारी रखना है।"

कार्लोस ने कहा कि वह इस जीत के बाद अतिआत्मविश्वासी नहीं होना चाहते हैं, क्योंकि कभी-कभी ऐसी जीत के बाद आत्मविश्वास का गलत तरीके से इस्तेमाल हो जाता है और उनकी टीम इस मानसिकता को नहीं अपनाना चाहती।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News