इस खिलाड़ी पर दर्ज हुई FIR, तो कहा- दायर करूंगा 100 करोड़ की मानहानि का केस

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन समेत तीन लोगों के खिलाफ एक ट्रैवल एजेंट मोहम्मद शादाब से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है।

Update: 2020-01-23 06:47 GMT

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। उनके खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज हुआ है। दरअसल, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजरुद्दीन (Cricketer Mohammad Azharuddin) समेत तीन लोगों के खिलाफ एक ट्रैवल Aएजेंट मोहम्मद शादाब से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। इस मामले में औरंगाबाद में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रैवल एजेंट से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप:

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। उनके साथ तीन अन्य लोगों का नाम भी केस में शामिल है। अजहरुद्दीन पर ट्रेवेल एजेंट मोहम्मद शदाब ने 20 लाख रुपये के धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें: सहवाग का ‘बाल’ और शोएब अख्तर का ‘माल’, जानेें क्यों मचा है बवाल

इस मामले में शिकायतकर्ता का आरोप है कि 9 नवंबर से 12 नवंबर, 2019 के बीच अविक्कल ने अजहरुद्दीन और खुद के लिए कई विदेशी शहरों के लिए टिकट बुक किए और रद्द कराए थे। शादाब को टिकट के पैसे बाद में देने के लिए कहा था। लेकिन इसके बावजूद उन्हें अभी तक टिकट के पैसे नहीं मिले हैं। गौरतलब है कि शादाब बंद हो चुकी जेट एयरवेज के पूर्व एक्जीक्यूटिव भी हैं।

क्रिकेटर ने आरोपों को किया खारिज:

इस मामले में पूर्व क्रिकेटर और पूर्व सांसद अजहरुद्दीन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया और इसे पब्लिसिटी हासिल करने का एक सस्ता स्टंट करार दिया। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर कहा, 'मेरे खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है। मैं अपनी लीगल टीम से सलाह मशविरा करके कार्रवाई करूंगा।'

ये भी पढ़ें:कंगना रनौत का जयसिंह पर फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे ही कोख से पैदा होते हैं दरिंदे

100 करोड़ की मानहानि का करेंगे केस:

इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा है कि वह अपराधी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और झूठे आरोप लगाने के खिलाफ उन पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

पुलिस ने शुरू की जांच:

वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बहरहाल अभी तक पूर्व क्रिकेटर समेत अन्य तीनों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

ये भी पढ़ें:अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह को दिया करारा जवाब, जानें पूरा मामला

Similar News