ENG vs PAK: इस क्रिकेटर ने मचाया धमाल, जानिए पहले टेस्ट का हाल

बुधवार को मैनचेस्टर टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया,इसके बाद टीम ने 43 रन तक दो विकेट गंवा दिए थे। बारिश और खराब रोशनी के कारण ओल्ड ट्रैफर्ड में 49 ओवर ही फेंके ही जा सके। स्टंप्स के समय बाहर आजम (69) और शान मसूद (46) क्रीज पर थे।

Update: 2020-08-06 04:16 GMT
इंग्लैंड-पाकिस्तान पहला टेस्ट

नई दिल्ली : बुधवार को मैनचेस्टर टेस्ट के पहले दिन पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया,इसके बाद टीम ने 43 रन तक दो विकेट गंवा दिए थे। बारिश और खराब रोशनी के कारण ओल्ड ट्रैफर्ड में 49 ओवर ही फेंके ही जा सके। स्टंप्स के समय बाहर आजम (69) और शान मसूद (46) क्रीज पर थे।

 

यह पढ़ें....Samsung ने लाॅन्च किए दो कैमरे वाले दमदार Tab, जानिए खास बातें और कीमत

मैनचेस्टर टेस्ट

दो विकेट पर 139 रन

पाकिस्तान के बाबर आजम के अर्धशतक ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन दो विकेट पर 139 रन बनाए। बाबर ने 100 गेंद का सामना करते हुए 11 चौकों की मदद से 69 रन की पारी खेली। बाबर को सलामी बल्लेबाज शान मसूद का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 152 गेंद में सात चौकों की मदद से नाबाद 46 रन बनाए।

 

यह पढ़ें....भूमिपूजन में यहां की मिट्टी लाना था सबसे मुश्किल, एक दंपति ने ऐसे पूरा किया काम

 

मैनचेस्टर टेस्ट

आर्चर और क्रिस ने चटकाए एक-एक विकेट

स्थानीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से ठीक पहले तेज बारिश शुरू हो गई और चाय का विश्राम जल्द लेना पड़ा। इसके बाद खेल दोबारा शुरू हुआ लेकिन जल्द ही खराब रोशनी के कारण दिन का खेल समाप्त करना पड़ा। आर्चर और वोक्स ने पाकिस्तान को शुरुआती झटके दिए। इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स ने एक-एक विकेट लिया। जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड की नई गेंद की जोड़ी ने दोनों बल्लेबाजों को कई बार परेशान किया, लेकिन वे स्कोर को बिना विकेट खोए 36 रन तक पहुंचाने में सफल रहे। आर्चर ने अपनी मैच की सातवीं गेंद पर ही आबिद अली को बोल्ड करके इंग्लैंड को पहली सफलता दिलाई। बल्लेबाज बाबर आजम को शुरुआत में काफी परेशानी हुई, लेकिन बाद में शानदार बल्लेबाजी की।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News