BGT 2024: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, टीम इंडिया के फैंस हो जाएंगे चिंतित

BGT 2024: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 के लिए दोनों ही टीमों के बीच एक रोचक टक्कर की उम्मीद की जा रही है।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-30 07:25 GMT

BGT 2024 (Source_Social Media)

BGT 2024: टेस्ट क्रिकेट में सबसे रोमांचक जंग शुरू होने में अब 100 दिनों का वक्त रह गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए दोनों ही टीमें अभी से तैयार हैं। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2024-25 का एडिशन ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने जा रहा है, जिसकी शुरुआत 22 नवंबर से होगी। इस टेस्ट सीरीज के लिए फैंस अभी से ही काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं, जिन्हें बड़ी बेसब्री से इस जंग की शुरुआत होने का इंतजार है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भविष्यवाणी शुरू

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस वक्त वर्ल्ड क्रिकेट की 2 सबसे बेहतरीन टीमें हैं। ऐसे में इस टेस्ट सीरीज में एक रोचक टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमें एक-दूसरे के खिलाफ अक्सर ही जबरदस्त चुनौती देती हुई नजर आती है। भारतीय क्रिकेट फैंस को टीम इंडिया से काफी उम्मीदें हैं। फैंस चाहते हैं कि रोहित शर्मा एंड कंपनी एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया में जीत का परचम लहराए, लेकिन यहां एक भविष्यवाणी ने टीम इंडिया के फैंस को डरा दिया है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने की ऑस्ट्रेलिया के जीत की भविष्यवाणी

जी हां... बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है, जहां एक दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बताया है कि इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम को जीत का दावेदार बताया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रहे ज्योफ लॉसन ने कहा कि इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम 3-2 सीरीज जीत सकती है। हालांकि ज्योफ लॉसन ने ये कहा कि ये सीरीज काफी टक्कर की होगी, जहां दोनों ही टीमों में अच्छी फाईट देखने को मिलने वाली है।

ज्योफ लॉसन ने कहा, ऑस्ट्रेलिया सीरीज को 3-2 से कर लेगी फतेह

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रहे ज्योफ लॉसन ने एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि, “दोनों टीमें काफी टक्कर की है। भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में जीत का अनुभव भी है। जो टीम इंडिया को मानसिक रूप से दबाव में नहीं आने देगा। सीरीज में विजेता का चयन करना अभी से उतना आसान भी नहीं है, लेकिन मैं इस बार ऑस्ट्रेलिया टीम की 3-2 से जीत की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता इस सीरीज में कोई भी मैच ड्रॉ होगा।“

Tags:    

Similar News