OMG! ‘हर कुत्ते को खिलाना...,’Harbhajan Singh के पोस्ट पर भड़का Dhoni के फैंस का गुस्सा

Harbhajan Singh Instagram Post: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के लिए सुर्खियां बटोरते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-09 20:53 IST

Instagram Story, Harbhajan Singh, Dhoni, Instagram Post, Harbhajan Singh Instagram Post, Cricket, Sports 

Harbhajan Singh Instagram Post: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के लिए सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में भज्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जो काफी चर्चा में है। भज्जी की इस पोस्ट के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

Instagram Post को लेकर ट्रोल हुए Harbhajan Singh 

बता दें कि, हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा। भज्जी ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन लिखा कि, Don’t feed every dog you see sufferings Some just need the strength to bite you, भज्जी की इस पोस्ट को लेकर धोनी के फैंस ने जमकर ट्रोल किया। दरअसल हरभजन सिंह ने इस तरह से उन ट्रोलर्स को निशाना बनाया है, जो उनकी आलोचना कर रहे हैं।


हरभजन सिंह की पोस्ट पर Dhoni के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि, तेरे जितने फॉलोअर्स हैं माही भाई के उतने लाइक्स आते हैं एक पोस्ट पर। एक और अन्य यूजर ने लिखा कि, धोनी भाई का सबसे अच्छा डिसीजन था कि उन्होंने आपको टीम से बाहर किया था। दरअसल भज्जी पर धोनी के फैंस का गुस्सा हाल ही में हरभजन सिंह द्वारा दिए गए बयान के कारण है। 


जानकारी के लिए बता दें कि, हरभजन सिंह ने कुछ साल पहले एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि, जब मैं भारतीय टीम से बाहर हुआ था तो मैंने महेंद्र सिंह धोनी से कई बार संपर्क करने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने एक भी बार जवाब नहीं दिया था। वहीं अब हाल ही में हरभजन सिंह ने एक खुलासा किया था कि, जब आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स हार गई थी तो धोनी ने ड्रेसिंग रूम के बाहर की स्क्रीन पर पंच मारा था। हालांकि, इसके बाद CSK के फिजियोथेरेपिस्ट टॉमी सिमसेक ने इस तरह के दावों को पूरी तरह खारिज कर दिया था। जिसके बाद से ही धोनी के फैंस लगातार हरभजन सिंह को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

Tags:    

Similar News