Hardik Pandya Controversy: इन 5 विवादों में बुरे फंसे थे हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-11 12:56 IST

Hardik Pandya Controversy, Top 5 Controversy of hardik Pandya, Cricket, Sports, Hardik Pandya Controversies 

Hardik Pandya Controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। Divorce से लेकर Mumbai Indians का कप्तान बनने तक हार्दिक अक्सर सुर्खियों में रहे। हार्दिक अक्सर विवादों के कारण सुर्खियों में बने रहें। तो ऐसे में आइए जानते हैं हार्दिक पांड्या से जुड़े उन 5 कंट्रोवर्सी के बारे में जिसके कारण हार्दिक की परेशानी बढ़ गई थी।

इन 5 विवादों में बुरे फंसे थे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Top 5 Controversies):

हार्दिक का महिलाओं को लेकर विवादित बयान (Hardik Pandya Koffee With Karan Show Controversy)

करन जौहर का शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर विवादित बयान दिया था। दरअसल साल 2018 में हार्दिक ने कॉफी विद करण चैट शो में महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके लिए हार्दिक पर मुकद्दमा भी हुआ। इस शो पर हार्दिक और केएल राहुल पहुंचे थे और दोनों ही को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक वनडे मैच से ड्रॉप कर दिया गया था। हालांकि, बाद में दोनों ने ही लिखित रूप में माफी मांगी तब जाकर ये मामला शांत हुआ।

करोड़ों की घड़ी को लेकर विवाद (Hardik Pandya Watch Custom Duty Controversy)

साल 2021 में जब भारतीय टीम टी20 विश्व कप में हिस्सा लेने के बाद दुबई से वापस लौट रही थी। इस दौरान हार्दिक पंड्या के एक घड़ी को कस्टम ने जब्त कर लिया था जिसकी कीमत पांच करोड़ थी। दरअसल हार्दिक ने कस्टम ड्यूटी नहीं भरी थी। जिसके बाद हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए बताया था कि, वह खुद अपने सामान को लेकर कस्टम के पास गए थे और घड़ी की कीमत पांच नहीं 1.5 करोड़ की थी।

Mohammed Shami को दी थी गाली (Hardik Pandya Mohammed Shami Fight)

गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए हार्दिक पंड्या ने आईपीएल मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को गाली दी थी और उलझ गए थे। शमी से एक मिसफील्ड हो गया था जिसके बाद हार्दिक गुस्सा हो गए थे और उन्हें अपशब्द कहा। जिसपर शमी ने हार्दिक से उनके इस व्यवहार पर नाराजगी जताई। जिसके बाद टीम मैनेजमेंट को बीच बचाव करना पड़ा और तब जाकर शमी शांत हुए थे।


Mumbai Indians की कप्तानी (Hardik Pandya Mumbai Indians Captain Controversy)

गुजरात टाइटंस की दो सीजन में कप्तानी करने के बाद हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए वापसी की। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, हार्दिक मुंबई में कप्तानी की शर्त पर वापस आए थे। रोहित शर्मा को हटा दिया गया था और हार्दिक को कप्तान बनाया गया। जिसके बाद हार्दिक पंड्या मुंबई के लिए मैदान पर उतरते हैं उन्हें खूब ट्रोल किया गया। 

नतासा स्टेनकोविक से तलाक विवाद (Natasa Stankovic Hardik Pandya Divorce)

नतासा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई, 2020 को शादी की और उसी साल 30 जुलाई को नताशा मां भी बनी। Natasa ने उनके पहले बच्चे, बेटे अगस्त्य का जन्म दिया। लेकिन कुछ समय बाद से ही हार्दिक और नताशा की तलाक की खबर बाहर आने लगी। खासकर तब जब नताशा ने इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया। हार्दिक के बर्थडे पर पोस्ट भी नहीं डाली। 


Tags:    

Similar News