वर्ल्ड कप: हार्दिक पंड्या ने खोला ड्रेसिंग रूम का राज, वीडियो शेयर कर बताए 'सीक्रेट्स'

वर्ल्ड कप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होनेवाले मैच को बारिश ने जरूर धो दिया, लेकिन इससे पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन किया है। हार्दिक पंड्या ने इस वीडियो के जरिए भारतीय ड्रेसिंग रूम की एक झलक दिखाई है।

Update: 2019-06-13 15:50 GMT

नॉटिंघम: वर्ल्ड कप 2019 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होनेवाले मैच को बारिश ने जरूर धो दिया, लेकिन इससे पहले स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन किया है। हार्दिक पंड्या ने इस वीडियो के जरिए भारतीय ड्रेसिंग रूम की एक झलक दिखाई है, जिसे बीसीसीआई ने शेयर किया। पंड्या ने दिखाया कि वहां क्या-क्या मौजूद है, कौन किस खिलाड़ी के साथ स्पेस शेयर करता है और सबसे बड़ी बात कि सबसे ज्यादा स्पेस किसने लिया हुआ है।

वीडियो के शुरुआत में पंड्या बताते हैं कि यह ड्रेसिंग रूम ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम का है। यहीं भारत और न्यूजीलैंड का मैच होना है। आगे पंड्या दिखाते हैं कि मैच से पहले और मैच के बाद कौन खिलाड़ी कहां बैठता है।



यह भी पढ़ें...गूगल के CEO सुंदर पिचाई की भविष्यवाणी, ”इन टीमों में होगा वर्ल्ड कप का फाइनल”

वीडियो में पंड्या बताते हैं कि रविंद्र जडेजा को कप्तान कोहली के बराबर में सामान रखने की जगह मिली हुई है। फिर वह बताते हैं कि पूरे ड्रेसिंग रूम में सबसे ज्यादा जगह विराट के पास ही है। वह वहां रखे विराट के सामान को भी दिखाते हैं। पंड्या यह भी कहते हैं कि जडेजा हमेशा कैप्टन के बराबर वाली जगह लेते हैं।

यह भी पढ़ें...यूपी में एमबीबीएस की 700 नई सीटें बढ़ेगी : आशुतोष टंडन

पंड्या बताते हैं कि उन्हें जयप्रीत बुमराह और महेंद्र सिंह धोनी के साथ वाली जगह मिली हुई है। पंड्या के बाद भारत के फिजियो पैटरिक फरहात ऐंकरिंग का जिम्मा संभालते हैं। वह मजाकिया लहजे में कहते हैं कि धोनी ऐंड कंपनी ने उनका कमरा 'हाईजैक' किया हुआ है। कमरे में धोनी के साथ जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या आदि बैठे हुए थे।

Tags:    

Similar News