World Cup 2023 Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड का वार्म अप मैच, कहाँ देखें Live Streaming

ICC World Cup 2023 Ind vs Eng Live Streaming: भारत और इंग्लैंड गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में एक रोमांचक अभ्यास मैच में आमने-सामने होंगे। शनिवार के मैच के बाद दोनों टीमें एक और अभ्यास मैच खेलेंगी।

Update: 2023-09-30 01:56 GMT
India vs England Live Streaming: भारत और इंग्लैंड की वनडे वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां अंतिम चरण में है। टूर्नामेंट की शुरुआत शनिवार, 30 सितंबर को गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस मैच के साथ होगा। दोनों टीमें शुक्रवार दोपहर को वेन्यू पर पहुंचीं। मैदान पर पहुंचते ही नेट प्रैक्टिस शुरू कर दिया। टीमों का हवाई अड्डे और होटलों में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। दोनों टीम एक रोमांचक मुकाबले के लिए तैयार हैं।

टीम इंडिया और इंग्लैंड में आखिरी समय में बदलाव 

गुरुवार को सभी टीमों ने अपनी फाइनल पंद्रह सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन के रूप में बड़ा बदलाव करना पड़ा है। जिन्होंने इंजर्ड अक्षर पटेल की जगह ली है। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने पिछले हफ्ते आखिरी मिनट में बदलाव करते हुए हैरी ब्रूक को टीम में शामिल किया, टीम में आधे-फिट जेसन रॉय को अपने अंतिम पंद्रह सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। जिन्हें अस्थायी रूप से टीम में चुना गया था, जो बाद में बाहर हो गए।

2 प्रैक्टिस मैच के बाद मेगा इवेंट की शुरुआत

इंग्लैंड हर विभाग में पावरफुल दिख रहा है और उसकी खासियत बल्लेबाजी की बेहतरीन पकड़ है। एशिया कप 2023 चैंपियन के रूप में भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज जीती है। अश्विन को छोड़कर टीम में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में भारत अपने अभियान की शुरुआत करेगा। जबकि गत चैंपियन 5 अक्टूबर को अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ इवेंट-ओपनर बनकर मैच खेलेंगे। 

शनिवार के खेल के बाद दोनों टीमें एक और प्रैक्टिस मैच खेलेंगी, जिसमें भारत 3 अक्टूबर को तिरुवनंतपुरम में नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगा। जबकि इंग्लैंड 2 अक्टूबर को उसी स्थान पर बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

भारतीय क्रिकेट टीम:(Team India)

रोहित शर्मा (कैप्टन), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रविचंद्रन अश्विन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम:(England Team)

जोस बटलर (कैप्टन), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

प्रैक्टिस मैच का लाइव प्रसारण कब और कहा होगा?( IND vs NZ Match Live Streaming)

वनडे विश्व कप 2023 का अभ्यास मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा और टॉस 1:30 बजे होगा। वनडे वर्ल्ड कप 2023 का वार्म-अप मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे विश्व कप 2023 वार्म-अप मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। वनडे विश्व कप 2023 अभ्यास को डिज्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जासकता है।

Tags:    

Similar News