पहले हेलमेट पटका, फिर फेंका बल्ला, आउट होने पर भड़का Imam-Ul-Haq का गुस्सा

Imam-Ul-Haq Champions Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-17 15:39 IST

Imam-Ul-Haq Champions Cup, Imam UL Haq, Sports, Cricket, Pakistan Cricket Team

Imam-Ul-Haq Champions Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अक्सर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर पाक टीम के खिलाड़ी इमाम उल हक अपनी हरकतों के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल ये पाक बल्लेबाज आउट होते ही भड़क आउट और ड्रेसिंग रूम में अपना गुस्सा निकाला। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इमाम को काफी ट्रोल किया गया। 

आउट होने पर भड़का Imam-Ul-Haq का गुस्सा

दरअसल पाकिस्तान में इन दिनों चैंपियंस वनडे कप 2024 खेला जा रहा है। वहीं बीते सोमवार को इस टूर्नमेंट का पांचवां मैच खेला गया। इस मैच में शादाब खान की कप्तानी वाली टीम पैंथर्स और शाहीन शाह अफरीदी की कप्तानी वाली लायंस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली। इस मुकाबले को 84 रन के बड़े अंतर से पैंथर्स ने जीता। 


वहीं इसी मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो हुआ। जिसमें लायंस के ओपनर इमाम-उल-हक ने आउट होने के बाद कुछ ऐसा रिएक्शन दिया जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल लायंस की पारी के 23वें ओवर में पैंथर्स के कप्तान शादाब खान लेग स्पिन गेंदबाजी कर रहे थे। सामने इमाम बल्लेबाजी कर रहे थे तभी शादाब की गेंद को इमाम ने कट करना चाहा।  

लेकिन गेंद की लेंथ और रफ्तार से मेल नहीं खाई और बल्ले का किनारा लेते हुए गेंद विकेटकीपर उस्मान खान के दस्तानों में चली गई। आउट होते ही इमाम काफी नाराज हो गए और ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही इमाम ने अपना बल्ला जमीन पर मारा। इसके बाद इमाम ने हेलमेट भी उतारकर फेंक दिया। इसके बाद इमाम अपना सिर पकड़कर बैठ गए। बता दें कि, इमाम ने 5 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 62 गेंद पर 60 रन बनाकर आउट हुए। इमाम की इस हरकत पर फैंस अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Tags:    

Similar News