IND vs ENG 2nd Test Match: अश्विन और जेम्स ऐंडरसन के बीच मैदान पर हुई नोकझोंक; वीडियो वायरल

IND vs ENG 2nd Test Match: मैच के बीच भारतीय ऑलराउंडर और इंग्लैंड के गेंदबाज के बीच किसी बात पर बहस होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-02-03 10:22 GMT

IND vs ENG 2nd Test Match (Pic Credit-Social Media)

IND vs ENG 2nd Test Match: विशाखापत्तनम में टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय ऑल-राउंडर रविचंद्रन अश्विन और इंग्लिश पेसर जेम्स ऐंडरसन के बीच नोकझोंक हो गई। भारत इंग्लैंड के दूसरे मैच में दूसरे दिन नाराज जेम्स एंडरसन ने नॉन-स्ट्राइकर छोर पर रविचंद्रन अश्विन की स्थिति और व्यवहार को लेकर अंपायर से शिकायत की। इस स्थिति पर गेंदबाज ने भी प्रतिक्रिया दी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

क्या है वीडियो में?

गेंदबाज़ी के लिए ऐंडरसन के दौड़ने के दौरान नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े अश्विन अपना हाथ आगे करके उन्हें रोकते दिखे। इस पर ऐंडरसन रुक गए और अंपायर से शिकायत करने से पहले उन्होंने अश्विन से कुछ कहा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। पहले दिन के अंत में अश्विन थोड़ा परेशान थे। रविचंद्रन अश्विन को अंपायर मराइस इरास्मस के साथ बातचीत करते देखा गया। ऐसा लग रहा था कि वह पहले दिन खेल के आखिरी ओवर में किसी इंग्लिश फील्डर द्वारा कही गई बात या किसी व्यवहार से नाराज थे। इसका दूसरे दिन के उनके कार्यों से कोई लेना-देना है या नहीं, निश्चित रूप से इसपर कुछ नहीं कहा जा सकता है।


एंडरसन ने अंपायर से की शिकायत

दूसरे दिन के शुरुआती मैच के दूसरे ओवर में, एंडरसन का पहला ओवर था तब 41 वर्षीय गेंदबाज किसी बात से नाराज दिख रहे थे। अश्विन नॉन-स्ट्राइकर छोर पर कैसे खड़ा थे। जब एंडरसन गेंदबाजी करने के लिए दौड़ रहे थे, तो नॉन-स्ट्राइकर छोर पर अश्विन को अपनी बाहें फैलाते हुए उन्हें रोकते हुए देखा गया। इससे एंडरसन वही रूक गए। उन्हें अपने रन-अप से बाहर निकलना पड़ा। जिससे सभी क्रिकेट फैंस भी सोच में पड़ गए। क्या अश्विन ने जानबूझकर ऐसा किया? इससे एंडरसन परेशान होते दिख रहे थे। उन्हें अंपायर से अश्विन की स्थिति और व्यवहार के बारे में शिकायत करते देखा गया। शायद यह बताने की कोशिश की गई कि भारत का ऑलराउंडर स्टंप के बहुत करीब खड़ा था।

एंडरसन को कुछ ओवर बाद फिर हंसते हुए देखा गया। 101वें ओवर की दूसरी गेंद पर अश्विन द्वारा चौका लगाए जाने के बाद, एंडरसन ने अश्विन के बल्ले का बाहरी किनारा लेने के लिए एक ऐसी गेंद फेंकी जिसे खेला नहीं जा सका। जिससे अश्विन को वापस ड्रेसिंग रूम लौटने को मजबूर कर दिया। इस विकेट के बाद एंडरसन के चेहरे पर मुस्कुराहट देखी गई।

आपको बता दें कि खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड टीम 38 ओवर का मैच खेलकर 171 रन बना चुकी थी। हालांकि, इस स्कोर तक टीम ने 5 विकेट भी खो दिया था। जिसमे तीन विकेट जसप्रीत बुमराह के नाम रहा। बाकी एक एक विकेट अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने चटकाए।

Tags:    

Similar News